IND Vs SA: जोहान्सबर्ग टेस्ट में मिली भारत को हार, लेकिन उम्मीद अभी बाकी हैं! पढ़े यहां

साउथ अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम को 7 विकेट से मात दे दी।

IND Vs SA: भारत को पहली बार साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना देखने वालों के लिए थोड़ी सी बुरी खबर हैं, क्योंकि उनका ये सपना इस मैच में तो पूरा नहीं हो सका। लेकिन उम्मीद अभी भी बाकी हैं। क्योंकि सीरीज का तीसरा टेस्ट 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाना हैं। अगर भारत इस मैच को जीतने में कामयाब हो जाती हैं तो पहली बार साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का भारत का सपना पूरा हो सकता हैं।

आपको बता दे साउथ अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम को 7 विकेट से मात दे दी। और साउथ अफ्रीका की इस जीत में बड़ा योगदान दिया कप्तान डीन एग्लर (188 गेंद, 10 चौके और नाबाद 96 रन) की कप्तानी पारी ने, जिसके दम पर अफ़्रीकी टीम ने 240 रनों के लक्ष्य को भी प्राप्त कर लिया। अब साउथ अफ्रीका की इस जीत के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है।

MUST READ: बड़ा खुलासा: ये मास्क किसी काम के नहीं, इन्हें पहनते हो तब भी हो सकता हैं ओमिक्रॉन, पढ़े यहां

हालांकि चौथे दिन काफी समय का खेल तो बारिश की वजह से बाधित रहा। फिर इसके बाद भारतीय समयानुसार करीब शाम 7 बजे खेल शुरू हुआ तो मेजबान टीम के दोनों ही बल्लेबाजों ने मुस्तैदी से भारतीय गेंदबाजों का सामना किया और भारतीय टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया।

गौरतलब हैं कि भारतीय टीम की, जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में यह पहली हार है। इससे पहले यहां खेले गए सभी 5 मैचों में से भारत ने 3 ड्रॉ कराए थे, जबकि दो में जीत हासिल की थी।