IND vs PAK: Bollywood सेलिब्रिटीस ने भी मनाया इंडिया की जीत का जश्न, देखे आपके फेवरेट एक्टर का रिएक्शन

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 में अपने पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हरा दिया और पूरे देश में क्रिकेट फैंस ने इसका जश्न मनाया. यह मैच 28 अगस्त को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 में अपने पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हरा दिया और पूरे देश में क्रिकेट फैंस ने इसका जश्न मनाया. यह मैच 28 अगस्त को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था. हमारे बॉलीवुड सितारे अलग नहीं हैं जब यह भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए उत्साह साझा करने के लिए आता है.

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने भी अनोखे अंदाज में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया. आयुष्मान और अनन्या इन दिनों मथुरा में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ शूटिंग शुरू कर दी है. भारत बनाम पाकिस्तान मैच का परिणाम घोषित होने के बाद दोनों स्टार्स ने एक मजेदार रील शेयर की. वीडियो में आयुष्मान खुराना को बैटिंग करते हुए देखा जा सकता है. वहीं फिल्म की टीम कैटरीन कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने काला चश्मा पर डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जीत गया इंडिया!!!!”

 

एशिया कप के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया. इंडिया के मैच जीतने के बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल है. दुबई में हुए इस मैच के हीरो हार्दिक पांड्या रहे. भारत-पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच को देखने के लिए हर कोई अपना काम छोड़कर बैठ गया था और भारत के जीतते ही जश्न शुरू हो गया था. इस जश्न से बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते थे. अभिषेक बच्चन से लेकर आयुष्मान खुराना ने हर किसी ने इस जीत को एक अलग तरीके से सेलिब्रेट किया और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की.

हार्दिक पांड्या और रवींद्र जड़ेजा की तारीफ करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा- यसससस इंडिया… क्या गेम था. हार्दिक पांड्या और रवींद्र जड़ेजा शुक्रिया.  इंडिया रॉक्स.

 

 

अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट
इंडिया-पाकिस्तान का मैच हो और अभिषेक बच्चन कैसे दूर रह सकते हैं. इंडिया की जीत पर उन्होंने ट्वीट किया- यसससस… कमॉन.  साथ में ब्लू हार्ट इमोजी शेयर की.

 

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो
कार्तिक आर्यन ने हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह चौके-छक्के लगाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं भारत के जीतने की प्रार्थना करता रहा, पूरे दिन. हार्दिक रुह बाबा.