आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर आए दिन बहुत सी ऐसी जानकारियां वायरल होती हुई नजर आती है जिन्हें देखने के बाद लोगों के बीच आप ही हैरानी पैदा हो जाती है। बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर कुछ पुराने बिल लगातार वायरल हो रहे है। जिन्हें लेकर लोगों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। अभी तक अपने बिजली के बिल, बुलेट का बिल देखा होगा।

लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, सबसे कीमती धातु सोने के 64 साल पुराने रेट के बारे में जानकर आपको भी काफी ज्यादा हैरानी हो जाएगी बता दे कि आज के समय में सोने और चांदी को सबसे कीमती धातु माना जाता है वह महिलाओं के बीच में इन को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिलती है। बता दें कि समय के साथ सोने और चांदी के भाव भी आसमान पर पहुंच चुके हैं।

आज सोने के दाम 55 हजार से ऊपर ही चल रहे हैं। जबकि चांदी 70 हजार प्लस चल रही हैं। लेकिन हाल ही में 1 साल 1959 का सोने का बिल वायरल हो रहा है जिसमें सोने के दाम देख कर आपको भी यकीन नहीं होगा कि इतनी जल्दी कितने दाम बढ़ चुके हैं। बता दें कि 72 साल पहले सोने के दाम केवल 99 रुपये प्रति 10 ग्राम हुआ करते थे। से हुआ करते थे। इतना ही नहीं साल 1970 में 184.50 हुआ करती थी।

Also Read: फोटोशूट के लिए Disha Patani ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, चलाया हुस्न का जादू

हाल ही में जो बिल वायरल हो रहा है उसमें 909 रुपये लिखे दिखाई दे रहे हैं। इसमें आपको सोने चांदी दोनों के खरीदने की जानकारी लिखी हुई है जो बिल वायरल हो रहा है उसकी हालत से भी देखा जा सकता है कि यह कितना पुराना है। यह सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही लोगों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। आज के समय में सोने के दाम आसमान छू रहे हैं।