न्यूड फोटो नहीं पसंद तो बंद कर लो आंखें, रणवीर सिंह के सपोर्ट में बोली विद्या बालन

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन से जब इस कंट्रोवर्सी पर को लेकर सवाल किया तो विद्या ने भी खुलकर सवालों के जवाब दिए और इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी को निंदनीय बताया है।

मुंबई: रणवीर सिंह ने जबसे इंटरनेशनल मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, तब से ही उनके फोटोज पर बवाल हो गया है। हालांकि रणवीर सिंह के सपोर्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों आगे आए तो कुछ लोगों को रणवीर सिंह का यह अंदाज पसंद नहीं आया। हालांकि रणवीर सिंह पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। क्योंकि कैमरे के सामने रणवीर सिंह का नेकेड होकर फोटोशूट कराना लोगों को अच्छा नहीं लगा। एफआईआर दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया है कि उनके ऐसे फोटोज से महिलाओं के सेंटिमेंट्स आहत होते हैं। लेकिन अब रणवीर सिंह के सपोर्ट में विद्या बालन भी आगे आई है।

विद्या ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी है। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन से जब इस कंट्रोवर्सी पर को लेकर सवाल किया तो विद्या ने भी खुलकर सवालों के जवाब दिए और इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी को निंदनीय बताया है। विद्या बालन के जवाब ने रणवीर सिंह का सपोर्ट कर दिया है। हाल ही में बॉलीवुड के कई लोगों ने रणवीर सिंह के सपोर्ट में कमेंट कर अपनी राय रखी। जिसमें से कई लोगो ने रणवीर का साथ दिया तो कुछ ने इसे मौका समझकर जमकर निशाना बनाया।

दरअसल विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर कहा कि “अगर कोई इस फोटो शूट से आहत हुआ है, तो मत देखो। इसके बारे में पढ़ाओ पढ़ो भी मत। लेकिन देखा जाए तो हमारा इन सब से कोई मतलब नहीं है, लोगों को यह बताने का कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। फोटोशूट पर जितनी बातें की जा रही है वह सब प्वाइंटलेस है और निंदनीय है, क्योंकि आप किसी के एक्सप्रेशन की आजादी पर सवाल नहीं उठा सकते। क्योकि हम सभी अलग इंसान हैं और दूसरा इंसान जो कर रहा है अगर वह आपको पसंद नहीं आ रहा है तो अपनी आंखें बंद कर लेना चाहिए”। विद्या बालन ने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कोई न्यूज़पेपर या मैगजीन पसंद नहीं आती है तो उसे हम फाड़ देते हैं या फिर उसे जला देते हैं या फिर उसे बंद कर देते हैं। तो इस फोटोशूट को लेकर इतनी कॉन्ट्रोवर्सी क्यों की जा रही है। इसको अभी के अभी रोक देना चाहिए।

Must Read- इस मशहूर फोटोग्राफर ने ली रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर, फोटोशूट को लेकर कही ये बात
हालांकि जब से रणवीर सिंह ने फोटोशूट करवाया है, तब से ही वो सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह को आखरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था तो वही विद्या बालन को आखरी बार जलसा में देखा गया था।