नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है। दरअसल फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर घाटी में जारी कश्मीरी पंडितों की लगातार हो रही हत्याओं और घाटी से लगातार जारी हिन्दू समाज के पलायन को लेकर चिंता जारी की है। इसके साथ ही फारूक अब्दुल्ला ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से इस विषय पर विशेष ध्यान देने का आग्रह भी किया है।

Also Read-MP Board ने जारी की दसवीं के विद्यार्थियों के लिए आवश्यक सुचना, जानिए कौन सा नियम छात्रों के लिए किया गया है अनिवार्य

सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने की अपील

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों पर एक सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से की है। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा से भी कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन को लेकर एक सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील की है।

Also Read-बादशाह मसाले अब हुए Dabur के, 587.52 करोड़ रुपये में 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के चर्चे आम

नहीं बचेगा एक भी हिन्दू कश्मीर घाटी में

फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन को लेकर देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के साथ ही देश के सभी गणमान्यों का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि जल्द ही यदि केंद्र सरकार के द्वारा इस गंभीर मामले पर घ्यान नहीं दिया गया तो जल्द ही कश्मीर में एक भी हिन्दू बाकी नहीं रह पाएगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने आतंकवाद से संबंध होने के और कोई भी भड़काऊ ब्यान देने के मामले से इंकार किया है।