Indore: Pipliyahana Flyover के नीचे बने खेल क्षेत्र के आवंटन हेतु Tender आमंत्रित करेगा IDA

जयपाल सिंह चावड़ा ने पिपलियाहाना फ्लाईओवर(Pipliyahana Flyover) के नीचे IDA द्वारा विकसित किए गए खेल क्षेत्र के संबंध में शहर के विभिन्न खेल संगठनों के प्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की।

इंदौर में इंदौर विकास प्राधिकरण(Indore Development Authority) द्वारा कई विकास कार्य संचालित किये जा रहे हैं। और ये सारे ही कार्य प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री जयपाल सिंह चावड़ा(Jaipal Singh Chavda) की निगरानी में संचालित हो रहें हैं। इसी कड़ी में जयपाल सिंह चावड़ा ने पिपलियाहाना फ्लाईओवर(Pipliyahana Flyover) के नीचे IDA द्वारा विकसित किए गए खेल क्षेत्र के संबंध में शहर के विभिन्न खेल संगठनों के प्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की।

बताया गया कि बैठक में लगभग 18 खेल संगठनों के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। जिसमें रोलर स्केटिंग, टेबल टेनिस और फुटबॉल क्रिकेट, हॉकी स्विमिंग, बास्केटबॉल एवं विभिन निजी क्षेत्रो के क्लब संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लेकर अपने सुझाव IDA अध्यक्ष श्री जयपाल सिंह चावड़ा के समक्ष रखे। वहीं बैठक मे IDA के CEO यानी मुख्य कार्यपालनअधिकारी श्री विवेक श्रोत्रिय सहित कई वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

must read: IPL 2022 का बजा बिगुल, जनता भी ले सकेगी आनंद, जानें कब-कहा होंगे मैच

बैठक में श्री चावडा ने बताया कि इस खेल क्षेत्र के उपयोग से न केवल खेल गतिविधियों में बढ़ोतरी होगी बल्कि हमारे आने वाले खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहन मिल सकेगा। उन्होंने बताया कि आज की बैठक मे मिले अमूल्य सुझाओं के आधार पर शीघ्र ही इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा पारदर्शी आवंटन सुनिश्चित करने हेतु निविदा (Tender) आमंत्रित की जावेगी। इसके बाद ही इन खेल क्षेत्रो का आवंटन किया जा सकेगा।