भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। लगातार युवा खिलाड़ी के बल्ले से रन बरस रहे हैं। बता दें कि उन्होंने पिछले मैच में ही दोहरा शतक मारा था। इसके बाद इंदौर में हुए अंतिम मुकाबले में भी उन्होंने काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया। शुभ्मन गिल की बल्लेबाजी देखकर सभी हैरान हैं।

जिस तरह से उन्होंने पिछले कुछ समय में अपने बल्लेबाजी में इतना ज्यादा निखार लेकर आए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इतने दिनों से भारतीय टीम ओपनिंग जोड़ी को लेकर परेशान थी। वह अब पूरी हो चुकी है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम को काफी अच्छी शुरुआत दे रहे हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की सीरीज में शुभमन गिल ने 360 रन बनाए है।

लेकिन मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन गिल ने अपने पिता को लेकर बातें कही है। लेकिन इस दौरान उन्होंने जो कहा है वह काफी ज्यादा चर्चाओं में है। शुभमन गिल से पिता को लेकर सुनी बातों से वह भी काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। इस वीडियो को बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और युवा खिलाड़ी की बातों को सुन सब हैरान है।

Also Read: पहले से इतनी हसीन हो गई ‘तारक मेहता’ की सोनू, खूबसूरती में बड़ी हसीनाओं को देती है टक्कर

वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड कहते हैं कि अब तुम्हारा 50 – 60 रन वाला दौर चला गया है पहले तुम बूंदाबांदी करते थे। लेकिन अब बारिश का दौर शुरू हो गया है। इतना ही नहीं इस दौरान वह कहते हैं कि आप तो आपके पिता आपके परफॉर्मेंस काफी ज्यादा खुश होंगे वही इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि उनके पिताजी अभी भी खुश होंगे, युवा खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है।