बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में हुमा कुरैशी  इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी एक वजह तो ये है कि उनकी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं हुमा के सुर्खियों में रहने की दूसरी वजह उनका ब्रेकअप है. दरअसल, तीन साल तक डायरेक्टर मुद्दसर अजीज को डेट करने के बाद एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है.

ब्रेकअप के बाद भी एक साथ फिल्में करेंगे

खबर  की रिपोर्ट के मुताबिक, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज की राहें अब एक दूसरे से जुदा हो गई हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेकअप हो जाने के बाद भी दोनों एक साथ फिल्मों को प्रोड्यूस करना जारी रखेंगे. दोनों के बीच कोई दुश्मनी नहीं है और वे दोस्त बने रहेंगे. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने एक दूसरे के साथ अपनी लव लाइफ का एंड क्यों किया.

 

 

सुष्मिता सेन को डेट कर चुके हैं मुद्दसर
वहीं ईटाइम्स को एक सूत्र ने बताया, “बेशक दोनों के रिलेशनशिप में कड़वाहट की वजह से उन्होंने अपनी लव स्टोरी का एंड कर दिया है, लेकिन वे काफी मैच्योर हैं और अच्छी तरह से जानते हैं कि लाइफ में ऐसी चीजें होती रहती हैं.” बता दें कि हुमा कुरैशी से पहले मुदस्सर ने सुष्मिता सेन को भी डेट किया था. दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबा चला था लेकिन बाद में दोनों अगल हो गए.

हुमा की अपकमिंग फिल्म
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी जल्द ही ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में हुमा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. फिलहाल, फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन में बिजी है. वैसे बता दें कि हुमा की इस फिल्म के राइटर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड मुद्दसर ही हैं.