Hrithik Roshan ने दुखाया Pooja Hegde का दिल, एक्ट्रेस का क्रश थे

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तो आज भी लाखों लड़कियों की पसंद है। दुनियाभर में ऋतिक रोशन के फैंस है। इनमे से ज़्यदातर सब फीमेल फैंस है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तो आज भी लाखों लड़कियों की पसंद है। दुनियाभर में ऋतिक रोशन के फैंस है। इनमे से ज़्यदातर सब फीमेल फैंस है। ऐसे में एक बार एक्ट्रेस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने बताया कि एक वक्त पर ऋतिक रोशन उनके क्रश हुआ करते थे। पूजा ने बताया था कि वह बहुत सालों पहले फिल्म कोई मिल गया (Koi Mil Gya) के प्रीमियर (Premier) पर गई थीं। यहीं पर ऋतिक रोशन ने पूजा हेगड़े का दिल भी तोडा था।

Also Read – पहली बार Breakup के बाद नजर आई Kartik Aryan और Sara Ali Khan की जोड़ी, फोटो वायरल

ऋतिक रोशन थे पूजा हेगड़े के क्रश

ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में लीड रोल ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने निभाया था। फिल्म के प्रीमियर में पूजा हेगड़े भी गई थी तब वह 12 साल की थी और उस समय ऋतिक रोशन उनका क्रश हुआ करते थे। यह बात उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में बताई थी।
आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा ने बताया कि – ‘बचपन में मेरा एक के ऊपर क्रश था वो और कोई नहीं बल्कि ऋतिक रोशन पर था। जब उनकी फिल्म कोई मिल गया का प्रीमियर आया था तब मैं भी अपना कैमरा और रील लेकर गई थी। मेरी इच्छा थी कि मैं उनके साथ फोटो खिंचवाऊंगी। लेकिन जैसा हर सेलेब्स करते है इन्होने भी वही किया वो सिर्फ 10 मिनट के लिए आए सबको हाय बोला और चले गए।’

टूट गया था पूजा का दिल

आगे कहती है – ‘और फिर मेरा दिल टूट गया था। मैं बहुत दुखी थी कि मैंने ऋतिक रोशन के साथ एक भी पिक क्लिक नहीं करवाई। उस समय की मेरी एक तस्वीर भी है जिसमे मैं दुखी होकर फिल्म कोई मिल गया के पोस्टर के पास खड़ी हूं। मैं बार-बार उस तस्वीर को देख कर बोलती हूं कि अभी कहानी खत्म नहीं हुई। तू एक दिन ज़रूर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करेगी।

उनका सपना भी पूरा हुआ पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहेंजोदड़ो की थी। मोहेंजोदड़ो पूजा हेगड़े की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। मोहेंजोदड़ो फिल्म 2016 में आई थी और यह सिंधु घाटी पर बनी थी।

Also Read – Soha Ali Khan का घर निकला भूतिया, CCTV में कैद हुआ फुटेज