Honey Singh

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर रैपर और अभिनेता हनी सिंह पर हाल ही में उनकी पत्नी ने रैपर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और साथ ही केस किया था। वहीं इस मामले में अब तक हनी सिंह ने चुप्पी साधी थी, लेकिन आज उन्होंने अपनी यह चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी करते हुए पत्नी शालिनी तलवार के लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया है। हनी सिंह ने कहा है कि वो कभी भी प्रेस रिलीज या स्टेटमेंट नहीं जारी करते हैं मगर इस बार उनकी छोटी बहन और बूढ़े माता-पिता पर भी इलजाम लगाया गया है इसलिए वो चुप्पी तोड़ते हुए स्टेटमेंट जारी कर रहे हैं।

अपने स्टेटमेंट में यो यो हनी सिंह लिखते हैं कि, ”20 साल की मेरी साथी/पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं। आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं। मैंने अपने गीतों, अपने स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। हालाँकि, मुझे इस बार चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिख रही है क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार – मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं – जो बहुत कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को शामिल किया। आरोप निंदक और बदनाम करने वाले हैं।”

हनी सिंह ने आगे लिखा कि, ”मैं उद्योग से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और साथ काम किया है। देश भर के कलाकार और संगीतकार मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं।” हनी सिंह ने आगे लिखा कि, ”मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। आरोप सिद्ध होने के अधीन हैं और माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है।”

उन्होंने कहा कि, “इस बीच, मैं बड़े पैमाने पर अपने प्रशंसकों और जनता से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुनाए। मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और ईमानदारी की जीत होगी। हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया।”

आपको बता दें कि, हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने “घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम” के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला आज तानिया सिंह के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था। संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप, एडवोकेट्स करंजावाला एंड कंपनी के साथ हनी सिंह की पत्नी (शालिनी तलवार) की तरफ से पेश हुए।