गुजरात विधानसभा चुनाव पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक मीडिया चैनल के इंटरव्यू में कई अहम मुद्दों पर विस्तार बात की है। उन्होंने बीजेपी को भारी मतो से विजय होने की जानकारी दी है। वही एक बार फिर से सरकार बनेंगी तो जमीन पर काम होगा और इसकी नींव भी रख देने की बात पर प्रकाश डाला है।

विकास को हर तरफ पहुंचाया

अमित शाह कहते हैं कि पहले विकास सिर्फ अहमदाबाद तक सीमित रह गया था। जब कांग्रेस की सरकार थी, तब विकास सिर्फ अहमदाबाद तक होता था। लेकिन अब हमने विकास को हर तरफ पहुंचाया है। गुजरात में अब बहुत कम गांव ऐसे जहां पर बैंक नहीं है. हर फील्ड में गुजरात आगे बढ़ चुका है। शाह ने इस बात पर भी जोर दिया कि पिछले 16 साल से गुजरात को 24 घंटा बिजली मिल रही है। इतने हाइवे बन चुके हैं कि यात्रा करना सुगम हो गया है।

Also Read : भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया इंदौर दौरा, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

इन कामों से बनेगी सरकार

इन्हीं कामों के दम पर अमित शाह मान रहे हैं कि आगामी चुनाव में बीजेपी की फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने वाली है। वे कहते हैं कि इस बार बीजेपी अपने सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। सबसे ज्यादा वोट शेयर भी मिलेगा और सीटें भी दोनों रिकॉर्ड तोड़े जाएंगे। फिर से यहां पर बीजेपी सरकार बनेगी।