गृह मंत्री अमित शाह ने की जूनियर एनटीआर से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर की एक्‍टर की तारीफ, फेन्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार जूनियर एनटीआर  के देशभर में चाहने वाले हैं। हालिया फिल्मों में उनके अभिनय की हर किसी ने सराहना की है।

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार जूनियर एनटीआर  के देशभर में चाहने वाले हैं। हालिया फिल्मों में उनके अभिनय की हर किसी ने सराहना की है। अब देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। दरअसल हैदराबाद में अमित शाह और अभिनेता जूनियर एनटीआर की मुलाकात हुई। अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें अमित शाह ने ट्विटर हैंडल पर भी साझा की हैं और इसी के साथ ही उन्होंने जूनियर एनटीआर की तारीफ भी की है।

अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जूनियर एनटीआर संग मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों दिग्गजों को एक साथ बात करें और हाथ मिलाते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- “यहां हैदराबाद में एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और तेलुगू सिनेमा के रत्न जूनियर एनटीआर के साथ अच्छी बातचीत हुई।”

 

 

Also Read – मध्यप्रदेश की सियासत के लिए अगले दो दिन बेहद अहम, गृह मंत्री शाह नए सिरे से बनवा सकते हैं रणनीति

तेजी से वायरल हो रहीं तस्वीरें
जहां अमित शाह राजनीति के माहिर हैं तो वहीं जूनियर एनटीआर फिल्मी दुनिया के मंझे हुए कलाकार हैं। अपने-अपने क्षेत्र के दो दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के शेयर करने के कुछ ही देर में इसे सात हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं वहीं कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसपर चुटकी भी लेते नजर आए। एक ने लिखा- ‘आगामी तेलंगाना चुनावों में जीरो लॉस थ्योरी साबित होगी’। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘दशक के दो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एक फ्रेम में’। इसी तरह से अन्य भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।