उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई Tiger Shroff की हीरोपंती-2, कलेक्शन रहा कम

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म हीरोपंती 2 उनके अब तक के फिल्मी करियर की सबसे बेकार फिल्म रही है।

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म हीरोपंती 2 उनके अब तक के फिल्मी करियर की सबसे बेकार फिल्म रही है। बॉक्स ऑफिस (Box Office) का कलेक्शन तो यही साबित कर रहा है। साउथ सुपरस्टार यश (South Superstar Yash) की फिल्म केजीएफ 2 के सामने तो हीरोपंती 2 कुछ भी नहीं कर पा रही है। BollywoodLife.com की रिपोर्ट के मुताबिक, आइए देखिए टाइगर श्रॉफ की अब तक की रिलीज़ हुई मूवी का फर्स्ट वीक कलेक्शन, जिसे देख कर आप समझ जाएंगे कि कैसे टाइगर श्रॉफ की बाकि मूवीज ने कलेक्शन किया है और कैसा रहा हीरोपंती 2 का कलेक्शन।

Heropanti 2 Review: Tiger Shroff, Tara Sutaria Starrer is Full of Zeropanti

Also Read – इस लड़के के साथ वक्त गुजारने लगी श्रीदेवी की बेटी Janhvi Kapoor, सामने आई तस्वीरें

वॉर

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में बहुत अच्छी कमाई की थी। ये अभी तक की टाइगर श्रॉफ की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 166 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

बागी 2

टाइगर श्रॉफ की बागी 2 फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक हाई एक्शन ड्रामा फिल्म थी। यह टाइगर की दूसरी फिल्म थी जिसने पहले हफ्ते में अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 23 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।

बागी 3

बागी सीरिज के इस तीसरे पार्ट ने भी पहले हफ्ते में बंपर कलेक्शन किया था। फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 52.50 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

करण जौहर द्वारा निर्देशित टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म कोई खास साबित नहीं हुई थी। इसके बाद भी फिल्म ने पहले हफ्ते में 38.83 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।

बागी

बागी सीरिज का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर रहा था। फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 38.58 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

ए फ्लाइंग जट

इस फिल्म को तो टाइगर श्रॉफ के फैंस भी भूल गए होंगे। यह टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप फिल्म थी। लेकिन इस फिल्म ने पहले हफ्ते में हीरोपंती 2 से ज़्यादा की कमाई की थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 29.45 करोड़ रूपए कमाए थे।

मुन्ना माइकल

मुन्ना माइकल फिल्म भी टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में आती है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 21.67 करोड़ रूपए कमाए थे।

हीरोपंती

हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छा-खासा अमाउंट का कलेक्शन किया था।

हीरोपंती 2

अभी हाल ही में रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इसने पहले हफ्ते में सिर्फ 16 करोड़ रूपए ही कमाए हैं। यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म है जिसने इतनी कम कमाई की है।

Also Read – ईद पर Urfi Javed ने अपने फैंस को दी मुबारकबाद, लग रहीं खूबसूरत