क्या तारक मेहता को मिल गई है नई दयाबेन ? इस अभिनेत्री की हो रही है शो में एंट्री! कब से शुरू होगी शूटिंग?

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है लेकिन इस सीरियल में ‘दयाबेन’ की कमी हर किसी को खल रही है, जिसके रूप में दिशा वकानी नजर आती थीं। लेकिन दिशा वकानी को शो छोड़े हुए भी लंबा समय हो गया है और अब तक मेकर्स इस सीरियल के लिए एक परफेक्ट अभिनेत्री की तलाश में जुटे हुए हैं, जो दयाबेन बन फैंस का दिल जीत लें। वहीं, अब लग रहा है कि मेकर्स की तलाश के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है।

Also Read – इंदौर फिर से पकड़ेगा रफ़्तार, बंगाली ब्रिज आज से होगा चालू

एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दयाबेन के किरदार में अभिनेत्री काजल पिसल नजर आ सकती हैं। मेकर्स काजल पिसल के नाम पर विचार कर रहे हैं। अगर काजल का नाम फाइनल होता है तो वह अगले महीने से शूटिंग शुरू कर सकती हैं। हालांकि, अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। मेकर्स की तरफ से इस रिपोर्ट पर कुछ कहा नहीं है और ना ही अभिनेत्री काजल ने कोई चुप्पी तोड़ी है।बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए ऐश्वर्या सखुजा का नाम सामने आया था। दावा किया गया था कि ऐश्वर्या सखुजा ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। इस बारे में खुद ऐश्वर्या ने भी जानकारी साझा की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने इस रोल के लिए टेस्ट दिया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर पाऊंगी।’

बता दें कि काजल टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं‘, ‘एक हजारों में मेरी बहना है‘, ‘नागिन 5‘, ‘उड़ान‘, और ‘एक मुट्ठी आसमान‘ सहित अन्य है।