Haryana के सुपारी किलर संदीप बिश्नोई की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस गैंग की दुश्मन गैंग ने ली वारदात की जिम्मेदारी

हरियाणा के सुपारी किलर संदीप बिश्नोई उर्फ़ सेठी की गोली मारकर की गई हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग और गोल्डी बराड की गैंग की दुश्मन माने जाने वाली कौशल चौधरी और बंबीहा गैंग ने ली है।

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर जिले की जिला कोर्ट के बाहर कल सोमवार को हरियाणा के सुपारी किलर संदीप बिश्नोई उर्फ़ सेठी की गोली मारकर हत्या करा दी गई। इस हत्या कांड को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया है। संदीप की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग और गोल्डी बराड की गैंग की दुश्मन माने जाने वाली कौशल चौधरी और बंबीहा गैंग ने ली है। इसे देखते हुए एक बड़ी गैंगवार की आशंका भी जताई जा रही है।

Also Read-शेयर बाजार टुडे : अम्बुजा सीमेंट से मजबूत होगी निवेश की इमारत, पार किया 52 हफ्तों का High Score

9 गोलियां मारी गई संदीप को

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड को बड़ी ही निर्ममता पूर्वक तरिके से अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार हमलावरों द्वारा संदीप विश्नोई उर्फ़ सेठी को कुल 9 गोली मारी गई जिसके बाद मौका ए वारदात पर ही उसकी मौत हो गई । जानकारी के अनुसार यह हमला उस वक्त किया गया जब संदीप विश्नोई नागौर कोर्ट से पेशी से बाहर आया था। नागौर पुलिस के अनुसार हमलावर ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में आए थे।

Also Read-क्रिकेट के भगवान ने निभाया अपना ‘God Promise’, इंदौर के पिच क्यूरेयर को सचिन तेंदुलकर ने दिया Return Gift

जिम्मेदारी बंबीहा गैंग और कौशली चौधरी गैंग ने ली है

जानकारी के अनुसार हरियाणा के सुपारी किलर संदीप बिश्नोई उर्फ़ सेठी की गोली मारकर की गई हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग और गोल्डी बराड की गैंग की दुश्मन माने जाने वाली कौशल चौधरी और बंबीहा गैंग ने ली है। जानकारी के अनुसार 2016 में एनकाउंटर में मारे गए बंबीहा गैंग के सरगना दविंदर बंबीहा के नाम की फेसबुक आईडी से एक मेसेज पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा गया है -‘सारे ठीक हो गए वीरों. सारे कहते थे कि बंबीहा ग्रुप बस पोस्ट डालता है, कुछ नहीं करता है. देख लो, अब सबका इकट्ठा हिसाब होगा. बस वेट एंड वॉच. देखो क्या-क्या होता है.’