आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल के घर आई खुशियां, बेटी के जन्म से खुश हुआ पूरा परिवार

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan-Shweta Agarwal) हाल ही में माता पिता बने हैं, दरअसल श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal blessed with baby girl) ने बेटी को जन्म दिया है।

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के घर हाल ही में खुशियां आई है। बताया जा रहा है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan-Shweta Agarwal) हाल ही में माता पिता बने हैं, दरअसल श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal blessed with baby girl) ने बेटी को जन्म दिया है। घर में लक्ष्मी के जन्म के बाद से ही घर में खुशी का माहौल है।

aditya narayan shweta agrawal

बताया जा रहा है कि वह दोनों एक बेटी ही रहते थे, ऐसे में उनके घर बेटी का जन्म होना बहुत बड़ी बात है। वही आदित्य नारायण भी बहुत खुश है, उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह हमेशा से ही बेटी चाहते थे, भगवान से भी यही प्रार्थना करते थे कि उन्हें बेटी दे। इस बात को भगवान ने भी स्वीकार कर उन्हें बेटी दी। जानकारी के मुताबिक, इस बात कि जानकारी आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।

Must Read : Home Remedy : चेहरे की झाइयों से है परेशान तो जरूर अपनाएं ये खास टिप्स

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस बात की ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि 24 फरवरी को उनकी बेटी का जन्म मुंबई के एक अस्पताल में हुआ। ये भी कहा गया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता को देखने के बाद सभी कहते थे कि उसको बेटा होगा। लेकिन भगवान ने हमें लक्ष्मी दी है। मैं भी यही चाहता था कि हमें बेटी हो। उन्होंने बताया कि मैं यही चाहता था कि मेरी पहली संतान बेटी हो और इसके लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना भी करता था, जो उन्होंने स्वीकार की। आज मैं बेहद खुश हूँ।