हायर इंडिया ने नई नेक्स्ट-जेन फ्रंट एवं ऑटोमैटिक आईओटी-एनेबल्ड वाशिंग मशीन सीरीज की लॉन्च

ड्रम आकार बढ़ने के साथ, वॉशिंग मशीन क्रीज को कम करती है और यूजर्स को आसानी से लोड करने तथा कपड़े धोने में सक्षम बनाती है, जिससे समय की बचत होती है।

दुनिया में होम अप्लायंसेज एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की प्रमुख कंपनी और लगातार 13 वर्षों से प्रमुख अप्लायंसेज बनाने वाले विश्व के नंबर 1 ब्रांड, हायर ने आज दो नई एआई-एनेबल्ड विशेष वाशिंग मशीन सीरीज करने की घोषणा की – एडवान्स्ड सुपर साइलेंट डायरेक्ट मोशन मोटर एवं 525 मिमी सुपर ड्रम वाली हायर 959 फ्रंट लोड वाशिंग मशीन, और इन-बिल्ट हीटर तकनीक के साथ नई टॉप लोड वाशिंग मशीन जो लगभग 99.9% कीटाणुओं को समाप्त करते हुए 106 प्रकार के सबसे कठिन दागों को हटाती है, और वर्तमान समय में स्वच्छता संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करती है। हायर के ‘मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया’ मिशन को आगे बढ़ाते हुए, कंपनी ने भविष्य के लिए तैयार स्मार्ट होम, एआई और आईओटी-एनेबल्ड लॉन्ड्री सॉल्यूशंस प्रदर्शित किए जो नए दौर की तकनीकों के साथ प्रीमियम वॉश और फैब्रिक केयर प्रदान करते हैं।

959 सुपर ड्रम सीरीज – फ्रंट लोड पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन
नई वाशिंग मशीन में हायर की एडवान्स्ड एकीकृत डायरेक्ट मोशन मोटर है जो कंपन और शोर के स्तर को काफी कम करती है और वॉशिंग मशीन की उम्र भी बढ़ाती है। भविष्य के लिए तैयार की गई इस वाशिंग मशीन में बेहतर लॉन्ड्री एक्सपीरियंस के लिए आईओटी-एनेबल्ड फीचर्स के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस शामिल हैं। इसके अलावा, एआई-डीबीएस (डायनेमिक बैलेंस सिस्टम) वाला अपग्रेडेड सॉफ्टवेयर सुनिश्चित करता है कि वॉशिंग मशीन पूरे धुलाई चक्र के दौरान स्थिर और शांत रहे। आधुनिक घरों में जगह की कमी को ध्यान में रखते हुए, हायर की नई वाशिंग मशीन को रीडिजाइन करके पतली बॉडी का बनाया गया है जिसे आसानी से किचन, वाशरूम या बालकनी में रखा जा सकता है।

इस आधुनिक वाशिंग मशीन में इंडस्ट्री-फर्स्ट एक्स्ट्रा-लार्ज 525 मिमी सुपर ड्रम मौजूद है जो कपड़ों को अतिरिक्त स्थान एवं अतिरिक्त देखभाल प्रदान करता है, और इससे धुलाई दक्षता एवं गुणवत्ता में वृद्धि होती है। ड्रम आकार बढ़ने के साथ, वॉशिंग मशीन क्रीज को कम करती है और यूजर्स को आसानी से लोड करने तथा कपड़े धोने में सक्षम बनाती है, जिससे समय की बचत होती है। नई 959 सीरीज की वाशिंग मशीन में, हायर ने एक 6-स्टेप आईरिफ्रेश फीचर पेश किया है जो धूल को धीरे-धीरे हटाता है, बारीक मिस्ट बनाता है और उपयुक्त देखभाल के लिए पानी रहित वॉश प्रदान करते हुए मुलायम एवं फाइन कपड़ों की आरामदायक धुलाई करता है। यह नया फीचर सलवटों को कम करते हुए कपड़ों से हर तरह की दुर्गंध को भी दूर करता है। इसके अलावा, वॉशिंग मशीन में एडवान्स्ड हाई-केयर टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम भी है जिसमें हाई एफीसिएंसी एबीटी (एंटी बैक्टीरियल टेक्नोलॉजी) शामिल है जो गास्केट और डिटर्जेंट डिस्पेंसर को साफ और स्वच्छ रखता है, और डुअल स्प्रे तकनीक एवं पुरीस्टीम फीचर बैक्टीरिया, एलर्जी और माइट्स को असरदार ढंग से नष्ट करते हैं।

Must Read- BitMEX ने SPOT EXCHANGE किया लॉन्च, व्यापारियों के लिए उत्पाद की पेशकश का होगा विस्तार

यह ध्यान रखते हुए कि अधिक सस्टेनेबल जीवन शैली के लिए ऊर्जा संरक्षण करना हर किसी की जिम्मेदारी है, 959 सीरीज फ्रंट लोड वाशिंग मशीन की संपूर्ण रेंज में 5 स्टार एनर्जी रेटिंग है। आधुनिक 959 सीरीज की वाशिंग मशीन चार क्षमताओं – 7.5, 8, 8.5 और 9 किलोग्राम में उपलब्ध हैं, और इनमें मोटर पर एक्सक्लूसिव लाइफटाइम वारंटी के साथ 3 साल की व्यापक वारंटी है।

इन-बिल्ट हीटर के साथ टॉप लोड वाशिंग मशीन
उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में अधिक जागरूक और संवेदनशील होने के साथ, सस्टेनेबल और स्वच्छता-अनुकूल जीवन शैली में मदद करने वाले उत्पाद संबंधी इनोवेशन करना जरूरी है। हायर की टॉप लोड वाशिंग मशीन की नई रेंज एडवान्स्ड इन-बिल्ट हीटर के साथ 99.9% कीटाणु मुक्त सुरक्षा प्रदान करती है जो सभी बैक्टीरिया और माइट्स को नष्ट करती है। इसके अलावा, धुलाई चक्र के दौरान होने वाले उच्च तापमान के साथ, यह 106 प्रकार के कठिन दागों को हटा सकता है जिनमें 72 घंटे तक पुराने दाग शामिल हैं। इन-बिल्ट हीटर के साथ नई हायर टॉप लोड वाशिंग मशीन सबसे कठिन दागों को प्रभावी ढंग से साफ कर सकती है। खास तौर पर बनाया गया तितली के आकार वाला हीटर 30% बेहतर हीटिंग दक्षता के साथ एक बराबर हीटिंग प्रदान करता है।

अनूठी 5-डी टेक्नोलॉजी वाली नई टॉप लोड वाशिंग मशीन में धुलाई के दौरान 6-साइड वाटर इनफ्लो के साथ काफी शक्तिशाली स्टॉर्म पल्सेटर मौजूद है। यूजर्स को उपयुक्त बचत प्रदान करने के लिए, नई वाशिंग मशीन में 5 स्टार ऊर्जा रेटिंग है। आईओटी की दुनिया में, हायर लगातार ऑटोमैटिक सॉल्यूशंस प्रदान कर रहा है जो आपके मोबाइल फोन अप्लायंसेज के जरिये सेलेक्टिव वाशिंग प्रोग्राम, रियल टाइम कंट्रोल के साथ कस्टमाइजेशन सेलेक्शन और रिमाइंडर्स प्रदान करता है।

वाशिंग मशीन की नई रेंज के लॉन्च के अवसर पर, श्री सतीश एनएस, प्रेसिडेंट, हायर अप्लायंसेज इंडिया ने कहा कि “हायर में, हम अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों और उभरती प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए समर्पित हैं। आज की भागदौड़ वाली जीवन शैली में, उपभोक्ता ऐसे इनोवेटिव सॉल्यूशन चाहते हैं जो सेहत एवं स्वच्छता सुनिश्चित करते हुए उनकी जिन्दगी को आसान और सुविधाजनक बनाएं। हमारी नई ‘मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया’ वाशिंग मशीन सीरीज के लॉन्च के साथ, हम उपभोक्ताओं को इंडस्ट्री-फर्स्ट टेक्नोलॉजी और समग्र वाशिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए सबसे खास आधुनिक फीचर्स पेश कर रहे हैं। नए दौर की तकनीकों से संचालित, वाशिंग मशीन न केवल उपभोक्ताओं को एक नया स्टाइल देती हैं, बल्कि इनमें काफी सारे स्मार्ट फीचर्स भी हैं। हमारा निरंतर प्रयास भारतीय घरों को प्राथमिकता देना है, और हम हरेक भारतीय के लॉन्ड्री एक्सपीरियंस को बढ़ावा देने के लिए कस्टमर-इंस्पायर्ड ऑफरिंग्स देना जारी रखेंगे।”
Must Read- अदाणी पोर्टफोलियो कंपनियों ने आईएचसी के साथ 15,400 करोड़ रुपये के निवेश लेनदेन को पूरा करने की घोषणा

हायर इंडिया के बिजनेस के मूल में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स उत्पादन की प्रतिबद्धता है और खुशहाल जीवन हेतु उपभोक्ता के मांगों को पूरा करने के लिए ब्रांड ने लगातार विकास किया है। लॉन्ड्री सॉल्यूशंस की नई सीरीज पेश करना अपने ब्रांड संदेश ‘साइलेंट परफॉर्मर्स’ की भावना को मजबूत करने की दिशा में एक विस्तार है, जो उन उपलब्धि हासिल करने वालों के दृढ़ संकल्प और प्रयासों को स्वीकार करता है जो ‘परफॉर्म बिग, साइलेंटली’ के साथ काम करना जारी रखते हैं और मीडिया की सुर्खियों से दूर रहते हैं। इस भावना को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए, हायर ने इस साल स्पोर्ट्स में शामिल महिलाओं को समर्थन और बेहतर मंच प्रदान करने का प्रयास किया है और महिला फुटबॉल टीम, किकस्टार्ट एफसी के साथ साझेदारी की है ताकि इन युवा भारतीय लड़कियों को उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित किया जा सके। अपने प्रोडक्ट इनोवेशन के साथ इस उत्साह को प्रदर्शित करते हुए, नई वाशिंग मशीन सीरीज ऐसे फंक्शंस के साथ सुपर साइलेंट है जो इसे प्रतिस्पर्धी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स इंडस्ट्री में अद्वितीय लॉन्ड्री अप्लायंस बनाते हैं।

कीमत, उपलब्धता और वारंटी: हायर की नई वाशिंग मशीन सीरीज निम्नलिखित कीमतों पर अब पूरे भारत में उपलब्ध है:
959 सीरीज फ्रंट लोड संपूर्ण ऑटोमैटिक सीरीज:
डायरेक्ट मोशन मोटर पर लाइफटाइम वारंटी के साथ 3 साल की व्यापक वारंटी

MODEL NO.
CAPACITY
MRP
HWM70-H826S5
7 kg
INR 28,500
HWM75-H826S6
7.5 kg
INR 33,000
HWM80-H826S6
8 kg
INR 36,000

इन-बिल्ट हीटर के साथ टॉप लोड वाशिंग मशीन सीरीज
मोटर पर 12 साल की वारंटी के साथ 3 साल की व्यापक वारंटी

MODEL NO.
CAPACITY
MRP
HW90-DM14959CS8U1
9 kg
INR 67,000
HW85-DM14959CS6U1
8.5 kg
INR 65,000
HW80-DM14959CS6U1
8 kg
INR 63,000
HW75-DM14959CS3U1
7.5 kg
INR 58,000

Source : PR