Homeधर्मGuru Rashi Parivartan 2021: गुरु जल्द करेंगे कुंभ राशि में प्रवेश,...

Guru Rashi Parivartan 2021: गुरु जल्द करेंगे कुंभ राशि में प्रवेश, इन 4 जातकों को होगा बड़ा लाभ

Guru Rashi Parivartan 2021 : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है।

Guru Rashi Parivartan 2021 : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं।

यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं। हमारे जीवन में राशियों का बड़ा महत्त्व होता हैं। राशियों से हमारा भाग्य सही चलता हैं यदि हम किसी परेशानी में हो या फिर बनते हुए काम बिगड़ जाए तो हमारी राशि में शनि का प्रकोप होता हैं यदि ऐसा नहीं हो और सभी कार्य बड़ी आसानी के साथ साथ बिना परेशानी के हो जाए तो हमारी राशि में कोई प्रकोप नहीं होता हैं।

ये भी पढ़े – Tulsi vivah 2021: तुलसी विवाह पर इस विधि से करें पूजा, शादी में आ रही बाधा होगी दूर

rashi

वहीं गुरु 21 नवंबर को मकर राशि छोड़ कुंभ में प्रवेश करने जा रहे है। कुंभ शनि ग्रह की राशि है। गुरु का शनि की राशि में प्रवेश कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही लाभप्रद साबित होने वाला है। चलिए जानते है ये कौन सी राशियां हैं।

rashi

मकर राशि:
इस राशि के जातकों के लिए गुरु का गोचर बहुत ही अच्छा है। इन जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वहीं शानदार उपलब्धियां मिलने के आसार भी हैं। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो अच्छा ऑफर मिल सकता है। वहीं कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। जिसके चलते निवेश की योजना बना सकते हैं।

rashi

कर्क राशि:
इस राशि के जातकों के भी गुरु का गोचर बहुत शुभ साबित होगा। जिसके चलते यात्राओं से लाभ प्राप्त होगा। साथ ही हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा। वहीं धन आगमन के रास्ते खुलेंगे। खास बात तो यह है कि परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। वहीं आपको नई नौकरी मिलने के आसार हैं। फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है।

rashi

मेष राशि:
बता दें गुरु का कुंभ राशि में प्रवेश मेष वालों के लिए शुभ साबित होगा। जिससे आपके जीवन में चली आ रही कई परेशानियों का अंत हो सकता है। वहीं आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होने के संकेत मिल रहे हैं। आपको कोई महत्वपूर्ण काम मिल सकता है। जिसके चलते धन लाभ के विशेष योग बन रहे हैं। माता लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने से करियर में तरक्की मिलेगी।

Guru Margi

कन्या राशि:
इस राशि के लोगों के लिए गुरु का गोचर बहुत ही शुभ रहेगा। जिसके चलते रूके हुए कार्य फिर से बनने लगेंगे। व्ही आप कार्यस्थल पर हर चुनौतियों का सामना अच्छे से कर पाएंगे। वहीं आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है जिससे अच्छा खासा लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular