पूर्व कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाब नबी आजाद ने एक बार फिर से पार्टी पर पटवार कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले बयान को लेकर कहा कि, यह कहानी देखकर मैं स्‍तब्‍ध हूं। ऐसी कहानी कांग्रेस का एक खेमा गढ़ रहा है। यह मेरे साथी नेताओं और समर्थकों का मनोबल गिराने के लिए ऐसी बाते बना रहे है।

गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि समाचार एजेंसी एएनआई के एक संवाददाता ने यह खबर फाइल की है कि मेरी कांग्रेस में वापसी हो रही है, यह पूरी तरह निराधार है।

कोई दुर्भावना नहीं

आजाद कांग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद से लागातार निशाना साधे हुए है। एक बार फिर से उनको कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की बात पता चली है। उसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, यह देखकर मैं स्‍‍‍‍‍‍तब्‍ध हूं। कांग्रेस पार्टी और उसके नेतृत्व के प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं है, हालांकि मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे इन कथावाचकों को ऐसा करने से बाज आने को कहें। मैं एक बार फिर जोर देकर कहना चाहूंगा कि यह कहानी पूरी तरह निराधार है।

Also Read : नए साल में मोदी सरकार ने बड़ी घोषणा, सेविंग स्कीम पर बढ़कर मिलेगी ब्याज, इन योजनाओं को मिलेगा लाभ

गौरतलब है कि, गुलाम नबी आजाद ने 26 अगस्त, 2022 को सोनिया गांधी को 5 पन्नों का त्याग पत्र भेजकर कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘बहुत खेद के साथ मैंने कांग्रेस से अपना सालों पुराना रिश्ता संबंध तोड़ने का फैसला किया। उन्होंने कांग्रेस की दुर्गति के लिए सीधे सीधे राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया था और उन्हें अपरिपक्व बताया था।