Gujarat : डी कम्पनी से जुड़े हैं लेडी ड्रग माफिया अमीना बानो के तार, काट चुकी है दस साल की जेल

गुजरात पुलिस के द्वारा एक लेडी ड्रग माफिया को गिरफ्तार किया गया है। इस ड्रग डीलर महिला का नाम अमीना बानो बताया गया है। गुजरात पुलिस ने जानकारी दी है यह महिला पुराने समय से आपराधिक मामलों में सक्रिय रही है

गुजरात (Gujarat) पुलिस के द्वारा एक लेडी ड्रग माफिया को गिरफ्तार किया गया है। इस ड्रग डीलर महिला का नाम अमीना बानो (Amina Bano) बताया गया है। गुजरात पुलिस ने जानकारी दी है यह महिला पुराने समय से आपराधिक मामलों में सक्रिय रही है और करीब दो दशक से यह महिला गुजरात में ड्रग्स के धंधे में सक्रिय है और अबतक करोड़ो रुपए का कारोबार इसने इस गोरखधंधे से कमाए हैं।

Also Read-नंबर प्लेट से हो सकेगा Toll tax का भुगतान, गडकरी ने बताया मिलेगी Fast Tag से मुक्ति

अवैध शराब के धंधे के आरोप में काट चुकी है दस साल की सजा

गुजरात पुलिस के अनुसार उक्त लेडी ड्रग माफिया अमीना बानो 1980 के समय से शराब के कारोबार में लिप्त रही है और जिसके लिए 2002 से 2012 तक 10 की जेल भी उक्त महिला अपराधी काट चुकी है। इसके आलावा इस लेडी ड्रग माफिया के पास से गुजरात पुलिस ब्राउन शुगर भी बरामद कर चुकी है।

Also Read-Jammu and Kashmir : पकड़ाया पाकिस्तानी घुसपैठिया, पाक सेना के अधिकारी ने 30 हजार देकर भेजा भारत पर हमला करने को

डॉन अब्दुल लतीफ के साथ ही डी कम्पनी से भी कनेक्शन

गुजरात पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उक्त लेडी ड्रग माफिया के गुजरात के डॉन अब्दुल लतीफ के साथ भी आपराधिक कनेक्शन निकलें हैं इसके अलावा इस कुख्यात महिला अपराधी के तार दाऊद इब्राहिम की डी कम्पनी से भी जुड़े होने की जानकारी सामने आ रही है।