सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। दरअसल गोपाल इटालिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द और अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक और शेयर किए गए वीडियो में गोपाल इटालिया ने महिलाओं को मंदिर न जाने की सलाह देते नजर आ रहे थे। इसके साथ ही उक्त वीडियो में उन्होंने मंदिर और कथा स्थलों को शोषण और गलत कार्यों के अड्डे भी बताया गया है।

Also Read-World of Statistics की रिपोर्ट के अनुसार इस रंग की गाड़ी होती है सबसे ज्यादा ‘अशुभ’, आनंद महिंद्रा ने बताया सफेद झूठ

राष्ट्रीय महिला आयोग ने पूछताछ के लिए किया था तलब

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात AAP पार्टी अध्यक्ष गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग ने वायरल वीडियो के संबंध में पूछताछ के सिलसिले में समन जारी करके दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय में बुलाया गया था। सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि गोपाल इटालिया को यहीं से दिल्ली पुलिस गिरफ्तार करके दिल्ली के सरिता विहार थाने लेकर गई है।

Also Read-7th pay commission : केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बम्पर वृद्धि, बढ़ेगा इतना DA, जारी हुए आदे

आप के संजय सिंह ने दिया जातिगत भेदभाव का रूप 

आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस की इस कार्यवाही को लेकर बीजेपी पर जातिगत भेदभाव करने के आरोप लगा डाले। अपने ट्विटर हेंडल से ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है -. @BJP4India को पटेल समाज के लोगों से इतनी नफ़रत क्यों है? गुजरात में @Gopal_Italia की लोकप्रियता बढ़ने लगी, चुनाव में हार का डर सताने लगा तो दिल्ली में BJP की पुलिस ने गोपाल इटालिया को गिरफ़्तार कर लिया।
पटेल समाज इस अपमान का बदला ज़रूर लेगा। #isupportGopalItaliya