Govinda के भांजे Vinay Anand ने किया राजनीति को लेकर बड़ा खुलासा, जाने क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विनय आनंद ने भोजपुरी फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया और आज वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।

विनय आनंद (Vinay Anand) बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी वापसी ‘मकान’ मूवी से करने जा रहे हैं और उसकी शूटिंग में काफी व्यस्त भी हैं

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘लो मैं आ गया’ जैसी कई हिट फिल्में भी दी बॉलीवुड में दी है। बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विनय आनंद ने भोजपुरी फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया और आज वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।

bollywood: Govinda's nephew Vinay Anand on his Bollywood comeback: Pandemic  is the major reason why I opted to do a horror film 'Makaan' | Hindi Movie  News - Times of India

Also Read – MP News : अपना दल मध्य प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, विभिन्न पदों पर सौंपी जिम्मेदारियां

लेकिन अब विनय आनंद ने फिर से बॉलीवुड की तरफ रुख करने का सोचा है और वे अपनी नई फिल्म ‘मकान’ के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं। ये फिल्म निर्माता ज्योति आनंद और निर्देशक सुमित नवल बना रहे हैं और विनय आनंद के साथ इस फिल्म में शेरशाह मूवी की एक्ट्रेस मनमीत कौर भी नज़र आने वाली हैं।

क्या है विनय आनंद का पॉलिटिकल कनेक्शन

दरअसल, विनय आनंद ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मकान’ को लेकर हीरोइन मनमीत कौर के साथ एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की थी। इस पर एक यूज़र ने पॉलिटिक्स से जुड़ी एक कविता शेयर कर दी और इस पर एक बड़ा संग्राम खड़ा हो गया।

Also Read – By Election: इन राज्यों में चुनाव आयोग ने किया उप चुनावों का ऐलान, 23 जून को होगा मतदान

Source : Koo App