करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नज़र आएंगी गौरी खान, शो का नया प्रोमो आया सामने

करण जौहर का कंट्रोवर्सिअल शो कॉफी विद करण लगातार सुर्खियों में बना रहता है.

करण जौहर का कंट्रोवर्सिअल शो कॉफी विद करण लगातार सुर्खियों में बना रहता है. हर हफ्ते शो में कई एक्टर बतौर गेस्ट पहुंचते हैं, जो यहां खूब मस्ती करने के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई किस्से भी शेयर करते हैं. लेकिन अब करण जौहर के संग कॉफी शेयर करने के लिए शो में जल्द ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की वाइफ और मशहूर फिल्म मेकर-डिजाइनर गौरी खान पहुंच रही हैं.

शो के नए एपिसोड का प्रोमो आ गया है. शो में इस हफ्ते गौरी खान, माहीप कपूर और भावना पांडे आने वाली हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करने वाली हैं. करण तीनों से उनकी फैमिली के बारे में कई बातें पूछने वाले हैं.कॉफी विद करण 7 का प्रोमो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये सारी फैबुलस लेडीज हॉट कॉफी बिखेरने के लिए तैयार हैं.

गौरी ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग टिप्स

वीडियो में करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी. इस पर गौरी कहती हैं- ‘कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना.’ गौरी की ये बात सुनकर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 

शाहरुख़ गौरी की लव स्टोरी का टायटल

करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टायटल देना होगा तो वह क्या होगा? इसके जवाब में गौरी कहा की – ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे. मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है.’

ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं माहीप कपूर

करण जौहर माहीप कपूर से पूछते हैं कि अगर आपको कोई फिल्म ऑफर हो तो आप किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी. इसके जवाब में माहीप कहती हैं- मुझे लगता है मेरी और ऋतिक रोशन की जोड़ी साथ में शानदार लगेगी. माहीप की बात सुनकर करण कहते हैं कि-ये बात कहने के लिए आपमें बहुत गट्स हैं.