सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में सड़क पर उतरे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

आज कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के विरोध में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया गया। दिग्विजय सिंह के साथ ही कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता भी विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरें हैं। कहा जी जान से गाँधी परिवार का साथ देंगे

आज कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के विरोध में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया गया। दिग्विजय सिंह के साथ ही कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता भी विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरें हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं दे द्वारा सोनिया गाँधी के समर्थन में नारेबाजी की गई और साथ ही मोदी सरकार पर निशाना भी साधा ।

Also Read-नेशनल हेराल्ड केस : सोनिया गाँधी से ईडी की पूछताछ जारी, मुसीबत में जुबां पर आया सास का नाम

क्या कहा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने

सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के विरोध में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ” पूरी भाजपा सरकार, मोदी और शाह की योजना के तहत कांग्रेस के उस परिवार पर उत्पीड़न करने में लगी हुई है, जिस परिवार ने आजादी की लड़ाई में जितने परिवार सदस्य थे सभी ने गिरफ्तारी दी है। उन्होंने आगे कहा की 5-5 ,10-10 जिस परिवार के सदस्यों ने जेल की सजा भुगती है, जिस परिवार के दो भूतपूर्व प्रधानमंत्री द्वारा देश के लिए शहादत दी है। यह परिवार न पहले दबा और झुका है ना ही आगे दबेगा, झुकेगा। इसलिए हम सब लोग उनके साथ खड़े हैं और जी जान से उनका साथ देंगे।

Also Read-दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पेट दर्द की है शिकायत

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन को देखते पुलिस विभाग अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्यवाही के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से विरोध प्रदर्शन किए जाने की संभावना को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) विशेष सक्रिय है और कांग्रेस के मुख्य कार्यालय के आसपास बेरिकेड्स उनके द्वारा लगा दिए गए हैं। दिल्ली के ट्रैफिक में भी परिवर्तन कांग्रेस पार्टी के विरोध प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए दिल्ली पुलिस के द्वारा किया गया है।