दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पेट दर्द की है शिकायत

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में लगातार पेट दर्द से पीड़ित होने के कारण विशेष चिकित्सा के लिए भर्ती हुए हैं। मान ने इसी महीने की 7 जुलाई को चंडीगढ़ की डॉक्टर गुरप्रीत कौर से दूसरा विवाह किया था।

जानकारी के अनुसार पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। सूत्रों के अनुसार लगातार पेट दर्द से पीड़ित होने के कारण विशेष चिकित्सा के लिए भगवंत मान दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए हैं। अपोलो अस्पताल प्रशासन की ओर से हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है, परन्तु जानकारी विश्वस्त सूत्रों के अनुसार है।

Also Read-दिल्ली : आज सोनिया गाँधी से होगी ईडी की पूछताछ, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जारी है जुबानी जंग

इसी माह 7 जुलाई को हुई है दूसरी शादी

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इसी महीने की 7 जुलाई को चंडीगढ़ की डॉक्टर गुरप्रीत कौर से दूसरा विवाह किया था। यह विवाह भगवंत मान ने अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से तलाक के 7 साल बाद किया है। ज्ञातव्य है कि भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से वर्ष 2015 में तलाक हो गया था। पहली शादी से भगवंत मान के दो बच्चे हैं, जोकि अपनी माँ के साथ ही अमेरिका में रहते हैं। बच्चे के नाम सीरत कौर और दिलशान मान है। गौरतलब है कि दोनों बच्चे अपने पिता के पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के अवसर पर आयोजित समारोह में उपस्थित थे।

Also Read-भारत : आज 11 बजे से शुरू होगी राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना, भारत को मिलेगा 15 वां प्रथम नागरिक