भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को मांगनी पड़ी माफी, ये हैं वजह

0
rakesh singh

भोपाल। बीते दिनों भाजपा ने कई प्रदशों के अध्यक्ष बदले जिसमें मध्यप्रदेश से राकेश सिंह की जगह वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। जिसके बाद पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह ने ट्वीट कर जनता से माफी मांगी। बता दें कि राकेश सिंह की अध्यक्षता में ही लोकसभा चुनाव और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव हुए जिसमें भाजपा ने कांग्रेस को कड़ी टक्कर तो दी लेकिन अंत में हार का मुंह देखना ही पड़ा।

अध्यक्ष रहते राकेश के कई निर्णयों को लेकर जनता नाखुश जिस पर उन्होंने माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि जाने अनजाने काम करते-करते बहुत से निर्णय ऐसे होते हैं जो किसी को प्रिय व किसी को अप्रिय होते हैं, लेकिन विश्वास मानिए उसके पीछे कोई दुर्भावना नहीं होती।

उन्होंने आगे लिखा- मेरे प्रदेश अध्यक्ष रहते ऐसे निर्णय जिसमें सबको खुशी मिली हो तो आप यह मान कर चलिए कि वह निर्णय सामूहिक था और कोई ऐसा निर्णय जिससे किसी को किंचित मात्र भी दुख पहुंचा हो तो यह मानियेगा कि वह निर्णय मेरा था, इसके लिए मैं आप सभी से क्षमा याचना करता हूं।

गौरतलब है कि राकेश सिंह 3 सालों तक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रहे। फरवरी के दूसरे सप्ताह में ही भाजपा ने राकेश सिंह की जगह वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया।