‘खाओ चाओ फूड फेस्टिवल’ में मिलेगा चीनी स्वाद का जायका

इंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेज डायरेक्टर, सोमरूप चंदा ने कहा, “इंडो-चाइनीज व्यंजन भारतीय व्यंजनों में चीनी स्वाद और खाना पकाने की तकनीक का अनुकूलन है।

0
26
marriot hotel

इंदौर: चायनीज़ व्यंजनों को दुनियाभर में अपनी विविधता और इसे बनाने के अनूठे तरीकों के लिए जाना जाता है। बड़ी संख्या में लोग चायनीज़ व्यंजनों को पसंद करते हैं। चाइनीज व्यंजनों में इंडियन फ्लेवर एक नए ज़ायकेदार व्यंजन की रचना करता है। शहरवासियों को लाजवाब इंडो-चाइनीज व्यंजनों का स्वाद देने के लिए इंदौर मैरियट होटल एक इंडो-चाइनीज ‘खाओ चाओ फूड फेस्टिवल’ का आयोजन कर रहा है। यह फूड फेस्टिवल होटल के वन एशिया रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया है जो 25 अगस्त 2019 तक जारी रहेगा।

इंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेज डायरेक्टर, सोमरूप चंदा ने कहा, “इंडो-चाइनीज व्यंजन भारतीय व्यंजनों में चीनी स्वाद और खाना पकाने की तकनीक का अनुकूलन है। कोलकाता शहर में सदियों पहले चीनी व्यंजनों में भारतीय ताड़का लगाकर इंडो-चाइनीज व्यंजन बनाए गए थे। इस फूड फेस्टिवल में चुनिंदा और स्वादिष्ट इंडो-चाइनीज डिशेस पेश करने के लिए हमारे इन-हाउस शेफ हेमंत ने विशेष रूप से मेन्यू तैयार किया है, जिसमें लोकल चाइनीज व्यंजन शामिल किए गए हैं। “

उन्होंने आगे कहा “हम हमेशा अपने मेहमानों को कुछ नया पेश करने का प्रयास करते हैं। इस फूड फेस्टिवल में ज़ायकेदार इंडो चाइनीज व्यंजन शहर के फूड लवर्स को ज़रूर पसंद आएंगे।”

खाओ चाओ फूड फेस्टिवल में मेहमान थाई ग्लास नूडल स्प्रिंग रोल, पनीर चिली, स्टीम्ड एग्ज़ोटिक वेजिटेबल डंपलिंग, चिली चिकन बेल पेपर अनियन के साथ, चिकन स्टीम्ड मोमोज़, चिकन स्प्रिंग रोल जैसे स्वादिष्ट चीनी व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। मैंन कोर्स में चिकन मंचूरियन, शेज़वान फ्राइड राइस (वेज / एग ), चिली गार्लिक नूडल आदि शामिल हैं। साथ ही क्रिस्पी हनी टॉस नूडल, बनाना टॉफ़ी और फ्राइड आइसक्रीम जैसे डेज़र्ट भी उपलब्ध होंगे।

इंदौर मैरियट होटल के बारे में

इंदौर मैरियट होटल, प्रीमियम 5 सितारा प्रॉपर्टी है, जो मध्य प्रदेश में कमरे और मीटिंग स्पेस के मामले में सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है, जहाँ 55,000 वर्ग फुट का विशाल मीटिंग और बैंक्वेट शामिल है, जो अविश्विस्निय है l यह होटल हवाई अड्डे से कुछ मिनट की दूरी पर स्थित है साथ ही यहाँ से शहर के सभी बिज़नेस और एंटरटेनमेंट हब तक आसानी से पंहुचा जा सकता हैl होटल के कुल 218 रेसीडेनशियल कमरों में से 11 सुइट्स और 80 कमरे हैं, जो पूरी तरह से आई-पैड से नियंत्रित किए जाते हैं। गेस्ट के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए कमरों को बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है l अधिक जानकारी के लिए www.marriott.com देखें l इंदौर मैरियट होटल से आप फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर @marriottidr के जरिए जुड़े रह सकते हैं l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here