Indore : मालवांचल विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षांत समारोह आज, बुधवार को की गई थी रिहर्सल 

मालवांचल विश्वविद्यालय, इंदौर के प्रथम दीक्षांत समारोह का आयोजन आज 24 मार्च 2022 को विश्वविद्यालय परिसर में किया जाएगा।

इंदौर: मालवांचल विश्वविद्यालय, इंदौर के प्रथम दीक्षांत समारोह का आयोजन आज 24 मार्च 2022 को विश्वविद्यालय परिसर में किया जाएगा। दीक्षांत समारोह में किसी भी प्रकार की कमी न रहे इस बात को ध्यान में रखते हुए ही बुधवार 23 मार्च को रिहर्सल की गई। आयोजित रिहर्सल में विद्यार्थियों को दीक्षांत की बारीकी बताई गई। रिहर्सल के दौरान डमी मुख्य अतिथि और डमी विद्यार्थी भी शामिल थे। रिहर्सल में स्वर्ण पदक वाले स्टूडेंट्स भी शामिल थे। मालवांचल विश्वविद्यालय के कुलपति एन के त्रिपाठी ने बुधवार को तैयारी में लगी विभिन्न कमेटियों की बैठक में तैयारियों की समीक्षा की। सभी कमेटियों द्वारा अपने-अपने कामों को अंतिम रूप दिया जा चुका है।

Read More : Sheetla Saptami 2022 : आज है शीतला सप्तमी, जानें इस दिन ठंडा खाना खाने का महत्व

विद्यार्थियों और स्टाफ ने भी पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम संभाल लिया है। इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन सुरेश सिंह भदौरिया ने सभी विद्यार्थियों और स्टाफ को दीक्षांत समारोह की सफलता की अग्रिम शुभकामनाएं दी। दीक्षांत समारोह के पूर्व की गई रिहर्सल में मालवांचल विश्वविद्यालय के कुलपति एन के त्रिपाठी, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जी एस पटेल, इंडेक्स के डायरेक्टर आर एस राणावत, एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव, मालवांचल विश्विद्यालय की असिस्टेंट डीन डॉ दीप्ती सिंह हाड़ा एवं अन्य डिपार्टमेंट के हेड, प्रोफेसर और विद्यार्थी भी उपस्थित थे।

Read More : Tapsi Pannu की अपकमिंग मूवी ‘Shabaash Mithu का टीज़र रिलीज़

आज होने वाले दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि माननीय मंगू भाई पटेल जी (मध्य प्रदेश के राज्यपाल एवं कुलाध्यक्ष) रहेंगे। वहीं, विशेष अतिथि के रूप में तुलसीराम सिलावट (जल संसाधन मंत्री, मध्य प्रदेश शासन), मुकुल कानिटकर (राष्ट्रीय संगठन मंत्री, भारतीय शिक्षण मंडल), शंकर लालवानी (सांसद, इंदौर), भरत शरण सिंह (अध्यक्ष, मध्य प्रदेश निजी विश्वविद्यालय, विनियामक आयोग, भोपाल) शिरकत करेंगे।

Source : Neeraj Rathore