Homeदेशनगालैंड में जमकर बरसी गोलियां, सुरक्षाबलों की गाड़ियां में लगाई आग, 13...

नगालैंड में जमकर बरसी गोलियां, सुरक्षाबलों की गाड़ियां में लगाई आग, 13 की मौत

भारत के पूर्वोत्तर राज्य नगालैंड में बीते दिन शाम को फायरिंग की हैरतअंगेज घटना घटी। जिसके चलते 13 लोगों की अब तक जान जा चुकी हैं।

भारत के पूर्वोत्तर राज्य नगालैंड में बीते दिन शाम को फायरिंग की हैरतअंगेज घटना घटी। जिसके चलते 13 लोगों की अब तक जान जा चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अभी मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता हैं। दरअसल, इस फायरिंग की घटना के बाद कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में गाड़ियों को जलते हुए दिखाया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना नगालैंड के मोन जिले के ओटिंग की है। इस घटना के बाद कुछ ग्राह्मिन ग़ुस्सा गए है। जिसके बाद उन्होंने सुरक्षाबलों की गाड़ियों में आग लगा दी है।

बता दे, इस घटना को लेकर नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफियो रियो ने हाल ही में लोगों से ये अपील की है कि इस मामले की जांच के लिए उन्होंने SIT का गठन कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मोन के ओटिंग में नागरिकों की हत्या की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और अत्यंत निंदनीय है। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है। इस घटना की जांच उच्च स्तरीय एसआईटी करेगी और देश के कानून के अनुसार न्याय दिलाएगी, मैं सभी वर्गों से शांति की अपील करता हूं।

इसके अलावा गृहमंत्री ने भी इस घटना के बाद दुःख व्यतीत किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि नगालैंड के ओटिंग की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से काफी व्यथित हूं। जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई है, उनके परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.राज्य सरकार द्वारा गठित एक उच्च स्तरीय एसआईटी इस घटना की गहन जांच करेगी ताकि शोक संतप्त परिवारों को न्याय सुनिश्चित किया जा सके।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular