ओमन-कुवैत में बैन हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, Akshay Kumar के साथ फैंस को लगा बड़ा झटका

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर चर्चा में बने हुए है

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म विवादों से बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म को लेकर हर रोज एक नई अपडेट सामने आ रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स को एक बड़ा झटका मिल गया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्षय कुमार की फिल्म को कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है।

सम्राट पृथ्वीराज इस शुक्रवार यानि कल 3 जून को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म कई मुश्किलों में घिरती जा रही है। पहले करणी सेना को फिल्म के टाइटल से परेशानी थी। इसके अलावा गुर्जर समाज भी अपना पक्ष रख रही है। इन विवादों को लेकर फिल्म के टाइटल को तो बदल दिया गया है लेकिन अब एक बार फिर बड़े विवादों में आ गई है। फिल्म कुवैत और ओमान में रिलीज नहीं की जाएगी।

Also Read – अलविदा KK, बेटे ने दी मुखाग्नि नम हुई फैंस की आंखे

बॉलीवुड के सुपरस्टार इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज की वजह से सुर्ख़ियों में है। बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज है, जो की एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस और यश राज बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की को-एक्टर मानुषी छिल्लर है। मानुषी छिल्लर की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। मानुषी छिल्लर एक्स मिस वर्ल्ड रह चूंकि है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि किसी ऐतिहासिक फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है। ऐसा पहले भी हो कई फिल्मों को लेकर विवाद सामने आ चूका है।