कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त का बदला लुक देख हैरान हुए फैंस, VIDEO वायरल

बॉलीवुड एक्टर संजाय दत्त पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। वह फेफड़ों के कैंसर की 4 स्टेज से जूझ रहे हैं। उन्हें 11 अगस्त को अपनी इस बीमारी की खबर मिली थी जिसके बाद उन्होंने इसकी खबर अपने फैंस को दी थी। उनका ट्रीटमेंट अभी चल रहा है। वहीं अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें संजय दत्त का लुक देख सभी फैंस हैरान रह गए। इस वीडियो में संजय दत्त के हेयर कट किये हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही वो कह रहे हैं कि वह इस बीमारी को हरा देंगे।

आपको बता दे, संजय दत्त की ये वीडियो मशहूर हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम ने शेयर की है। आप देख सकते है वह इस वीडियो में ना सिर्फ अपनी बीमारी के बारे में बता रहे हैं बल्कि वह अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी जानकारी दी है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम ने लिखा है कि दयालु स्वाभाव वाले हमारे पसंदीदा रॉकस्टार संजय दत्त सैलून हा में। वहीं संजय दत्त भी ये कहते हुए दिखाई दे रहे कि हाय। मैं संजय दत्त हूं। वापस सलून में आकर अच्छा लगा. मैंने हेयरकट कराया है।

https://www.instagram.com/tv/CGUnxrXheeX/

अगर आप देख पा रहे हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने एंट्री ली है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं इस कैंसर की बीमारी से जल्द निजात पा लूंगा। आपको बता दे, इस वीडियो में संजय ये भी बता रहे हैं कि आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर -2 की शूटिंग वो कैसे और कब करेंगे। साथ ही इस फिल्म के लिए वो दाढ़ी भी बढ़ा रहे हैं। क्योंकि इसकी शूटिंग नवंबर से शुरू होने वाली है।

इसके अलावा वह और भी कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त को कैंसर से लड़ाई लड़ते दो महीना हो गया है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह लगातार अपने काम में भी बीजी नजर आए। वह अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सड़क 2 की शूटिंग को पूरा किया। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2, रणबीर कपूर संग शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।