सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #SidharthShuklaLivesOn

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर 2021 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनकी जान चली गई थी.

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर 2021 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनकी जान चली गई थी. उनके अचानक निधन से फैंस से लेकर दोस्त हर कोई हैरान था. आज यानी 2 सितंबर 2022 को सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी है. ऐसे में एक्टर के फैंस और दोस्त उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

सालों से इंडस्ट्री पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला काफी पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक थे. तेजस्वी प्रकाश ने ट्वीट कर लिखा है, “1 साल पहले आज ही के दिन हमने अपना चैंपियन सिड खो दिया था, लेकिन #SidharthShukla हमेशा हमारे दिलो-दिमाग में रहेंगे. #RitaMaa और #SidHearts को तेजा सैनिकों की ओर से ढेर सारा प्यार और ताकत #SidharthShuklaLivesOn.”

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त केन फर्न्स ने ट्वीट कर लिखा, “इतने महीने मुझमें हिम्मत नहीं थी. मैंने 2-2 बार अपने हिस्ट्री चैट्स देखे या 2-2 वॉयस नोट्स सुनें. पीछे मुड़कर देखता हूं और यहां मुस्कुराता हूं और उन सभी शानदार पलों को संजोता हूं, जो हमने बनाए थे.” इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त रोनिता शर्मा ने भी #SidharthShuklaLivesOn के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है. फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पोस्ट करते हुए #SidharthShuklaLivesOn का इस्तेमाल कर रहे हैं. ये हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

 

 

 

 

 

मॉडल से एक्टर बने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बालिका वधू’ में अपने रोल के लिए जाना जाता है. इसके बाद वह पॉपुलर हो गए थे. वह ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में भी नजर आए. वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ से भी उन्हें काफी लाइमलाइट मिली. तमाम उपलब्धियों के बाद ‘बिग बॉस 13’ में वह विनर बने. यही नहीं, वह ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुके हैं. टीवी शोज के अलावा वह ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म में काम कर चुके हैं. कुल मिलाकर उनका एक्टिंग करियर कमाल का था.