हाल में ही खिलाड़ी कुमार अक्षय ने शिवाजी महाराज के रोल में अपने फर्स्ट लुक को फैंस के साथ शेयर किया है.शिवाजी के रोल में अपनी झलक दिखाते हुए,अक्षय ने वीडियो शेयर किया है.जिसमे उन्होंने सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक, गले में माला पहने सफेद कुर्ते-पायजामे में अक्षय नजर आए. वही ये दाढ़ी-मूंछ अक्षय को काफी डिफरेंट लुक दे रही है.हालांकि खबर ये भी हैं की कईयों को वे छत्रपति शिवाजी के किरदार में कुछ खास पसंद नहीं आ रहे.

बड़े पर्दे पर सम्राट पृथ्वीराज बनने के बाद अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नज़र आएँगे. खिलाड़ी कुमार अक्षय ने मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसी के साथ अक्षय ने अपने प्रशंसक को ट्रीट देते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज के क़िरदार में अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया है,और साथ ही में उन्होंने जारी पोस्टर के नीचे कैप्शन में लिखा है- जय भवानी, जय शिवाजी.

Also Read – Malaika Arora ने अर्जुन कपूर को दिया धोखा, अब इस एक्टर के बच्चे की बनने जा रही मां!, शादी के पहले हुई प्रेग्नेंट

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार

छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अपनी झलक दिखाते हुए अक्षय ने वीडियो शेयर किया है. सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक, गले में माला पहने सफेद कुर्ते-पायजामे में अक्षय कुमार नजर आए. वीर शिवाजी महाराज के गेटअप में सभा में रौब से चलते हुए अक्षय कुमार स्वैग दिखा.

उनका लुक काफी बदला हुआ है.दाढ़ी-मूंछ अक्षय कुमार को एक अलग हटके लुक दे रही है. जहां कुछ फैंस को खिलाड़ी कुमार अक्षय का लुक भा रहा है,तो वहीं कईयों को एक्टर वीर छत्रपति शिवाजी के रूप में कुछ खासा जामा नहीं.अक्षय को सोशल मीडिया पर अपने इस नए लुक को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.
कई फैंस ने तो ये रक् भी कह दिया की सर प्लीज़ छुट्टी ले लो.