शादी के पहले ही हुई मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट, तलाक के बाद अरबाज खान के बच्चे की बनने जा रही हैं मां, इस पूरी घटना ने अर्जुन कपूर दिया बड़ा झटका।वही अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर को साफ़तौर पर झूठा कहा है। इसके पहले ये भी खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे है। यह खबर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई थी.

जब ये दोनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जब लंदन में अक्टूबर में घूमने गए थे,तब उन्होंने इस बात की सुचना अपने करीबी दोस्तों को दी। मलाइका अरोड़ा इस बीच अपने आने वाले शो को लेकर बिजी है।वह मूव इन विथ मलाइका नामक शो को भी प्रमोट कर रही है जो कि ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द रिलीज होगा। वहीं वह आयुष्मान खुराना की फिल्म में आइटम नंबर भी करती नजर आएंगी। इन अफवाओं के कारण दोनों को नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है।

Also Read – Karishma Tanna की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस, साड़ी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का

मलाइका ने अरबाज़ खान से लिया था तलाक़

मलाइका अरोड़ा की अरबाज़ खान से महज़ 25 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी.लेकिन 19 साल साथ रहने के बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया।अरबाज खान और मलाइका का एक बेटा भी है। तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आई। दोनों ने हालांकि अभी तक शादी नहीं की है। इसके पहले पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों के रिश्ते के बारे में पता लगने के बाद फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। लेकिन, इन खबरों को वो दोनों ही अबतक इग्नोर करते नजर आ रहे है।

मलाइका और अर्जुन कर रहे हैं,एक दूसरे को काफी समय से डेट

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर का अर्जुन कपूर ने ऑफिसियल तौर पर इसे झूठा साबित किया है। अर्जुन ने इस मौक़े पर पब्लिकेशन हाउस और मीडिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए लिखा है, की ‘इससे नीचे और नहीं गिर सकते आप और आपने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि आप कैज़ुअल हो। यह रिपोर्ट लगातार इस प्रकार की खबरें छाप कर बच निकलती है और लगातार छपने के कारण इन अफवाहों को सच साबित कर दिया है। यह बिलकुल भी ठीक नहीं है। अफवाह फ़ैलाने वाले हमारी व्यक्तिगत भावनाओं के साथ खेलना बंद करों।’ इस मलाइका अरोड़ा के दोस्तों और उनके फैंस में इस खबर को लेकर काफी उत्साह था। मलाइका अरोड़ा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस होकर फैन्स के दिलो पर राज कर रही है।