बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने सरल और साधारण व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. वहीं, इसके विरुद्ध उनकी पत्नी जया बच्चन अपने गुस्सैल रवैये के लिए चर्चाओं में बनीं रहती हैं. आए दिन फोटोग्राफर्स और पैपराजी उनके गुस्सैल रवैये का शिकार होते रहते है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जहां पैपराजी को फिर उनके तुनकमिजाज का शिकार होना पड़ा. जब इंदौर एयरपोर्ट पर जया बच्चन को बिग बी के साथ स्पॉट किया गया.

Also Read – Restaurant Bill: साल 1971 में मात्र इतने पैसे में मिलता था डोसा, 52 साल पुराना बिल हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन हुए हैरान

जया बच्चन का ये तुनकमिजाज और ये गुस्सैल स्वभाव इस बार अमिताभ बच्चन ने लाइव देखा. अमिताभ ने सबके सामने रिस्पांस भी किया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जया बच्चन की बातें सुन जहां बिग बी दंग रह गए, वहीं शर्मिंदा भी हुए और उन्हें घूरते हुए आगे बढ़ गए.

जया ने पैप को धमकाया

एयरपोर्ट पर जया जैसे ही आगे बढ़ी, फैंस और मीडिया उनकी तस्वीरों को क्लिक करने के लिए आगे आए. इस पर जया बच्चन चिल्लाते हुए कहती हैं, ‘प्लीज मेरी पिक्चर्स मत लो. क्या आपको इंग्लिश समझ नहीं आती है. जया बच्चन को गुस्सा होते देख वहां उपस्थित सिक्योरिटी पैपराजी को फोटोज क्लिक करने से मना करने लगते हैं. और उन्हें वहां से बाहर निकलने को कह दिया।

भड़क उठी जया

इसके बाद जया कहती हैं, ‘ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए.’ ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने कुछ देर के लिए जया की ओर घूरकर देखा. फिर वो आगे चले गए. ऐसा पहली बार नहीं है, जब जया बच्चन ने पैपराजी को फटकारा और डपट भी लगाई है. पहले भी जया बच्चन ने पैपराजी से कहा था, ‘आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन सी मीडिया से हैं?