बॉलीवुडमनोरंजनसाहित्य

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज करवाया केस, बयान में कहा – मेरे बेटे को दी थी बर्बाद करने की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाए है। जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफ आई आर दर्ज करवाई है। यह एफ आई आर दर्ज करवाते हुए उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाया था। वही अब बिहार पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है दरअसल सुशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा हो चुका है। लेकिन अब तक इस केस का कोई भी ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। फैंस अब तक भी सुशांत सुसाइड केस को मर्डर मिस्ट्री बता रहे हैं।

sushant

अब हाल ही में सुशांत के पिता ने केस दर्ज करवाते हुए अपने बयान में कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़ केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। लेकिन रिया ने इस बात का काफी ज्यादा विरोध किया और कहा कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो। ख़बरों के मुताबिक, जब रिया को लगा की सुशांत उनकी बातों को नहीं मान रहे है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया सुशांत के घर से काफी सारा महत्वपूर्ण सामान ले गई थीं।

sushant singh

सुशांत के पिता ने आगे बताया कि उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया और उसने कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी वह यहां से काफी सामान लेकर चली गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज़ मीडिया में दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो तुम्हें कोई काम नहीं देगा तो तुम बर्बाद हो जाओगे।

जानकारी के मुताबिक रिया की मुलाकात सुशांत से 2019 में हुई थी। उस समय तक सुशांत पूरी तरह से ठीक है उन्हें कोई भी मानसिक रोग नहीं था। लेकिन इस बात की जांच होनी थी कि ऐसा क्या हुआ कि रिया से मिलने के बाद सुशांत डिप्रेशन में आ गए और ज्यादा परेशान रहने लग गए। वही इस बात को लेकर सुशांति परिवार ने सवाल पूछा था। उन्होंने पूछा था कि सुशांतम मानसिक बीमारी को लेकर इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार वालों से कंसेंट क्यों नहीं लिया गया।

sushant singh rajput

इसके अलावा सुशांत के परिवार ने रिया पर यह भी आरोप लगाया है कि वह सुशांत को ट्रीटमेंट के दौरान अपने घर ले गई थी और उसे ओवरडोज भी दिया गया था। लेकिन इसपर रिया का कहना था कि तब सुशांत को डेंगू था। जानकारी के मुताबिक सुशांत के पिता ने यह भी बताया कि रिया सुशांत को कोई भी नई फिल्म साइन नहीं करने देती थी, रिया का कहना था कि वह जो भी नई फिल्म आएगी उस फिल्म में अगर लिया उसके अपॉजिट एक्ट्रेस के तौर पर होगी तभी वह साइन करें वरना नहीं करें।

वही उनके पिता ने आगे बताया कि जब से दिया आई है। उन्होंने सुशांत के पुराने और भरोसेमंद स्टाफ को भी हटा दिया था और उसके बदले उन्होंने नए स्टाफ को घर में काम करने के लिए रखा था। वह इन स्टाफ के सहारे सुशांत को माइक्रो स्तर पर मैनेज करना चाहती थी। दिसंबर 2019 में रिया ने जानबूझकर सुशांत का मोबाइल नंबर बदलवाया ताकि वो अपने घरवालों से बात ना कर सके। वहीं रिया सुशांत को पटना के होमटाउन भी नहीं जाने देती थी।

sushant singh 1

इन सबके अलावा रिया पर ये भी आरोप सुशांत के पिता ने लगाया है कि साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपए को कई ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर किया गया था जो सुशांत के साथ लिंक नहीं थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि रिया और उसके साथियों ने कितने पैसों का फ्रॉड किया है।