बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह को लेकर उनके हमशक्ल बना रहे फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर’, पोस्टर वायरल

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें सुशांत सिंह के जैसे ही दिखने वाले हमशकल सचिन तिवारी सुशांत सिंह के ऊपर एक मूवी बनाने जा रहे हैं जिसका नाम सुसाइड : अ स्टार वास लॉस्ट है। इस फिल्म में सचिन तिवारी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। दरअसल सुशांत सिंह को गए एक महीना हो गया है, ऐसे में तभी से सोशल मीडिया पर सचिन तिवारी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, यह सिर्फ इसलिए क्योंकि सचिन तिवारी एकदम सुशांत सिंह जैसे दिखाई देते हैं। इसलिए फैंस उन्हें सुशांत सिंह को याद कर काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Good night my lovely dear all friends..

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन तिवारी एक बतौर टिक टॉक स्टार है। यह टिक टॉक से ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और अब तक हो रहे हैं। अपनी नई मूवी के बारे में बताते हुए सचिन तिवारी ने कहा कि उनके दोस्त उन्हें सुशांत कह कर बुलाते हैं। सचिन ने बताया कि 2003 में आई मूवी काय पो छे तब से ही उनके दोस्तों ने उन्हें सुशांत कहकर बुलाना शुरू कर दिया था। मैंने कभी यह एक्सपेक्ट नहीं किया था।

sushant

आपको बता दें सचिन तिवारी ने 2019 में टिक टॉक बनाना शुरू किया था। जिसके बाद वह सुशांत के गानों पर वीडियो बनाया करते थे और ऐसा ही करते करते वह कब वायरल हो गए उन्हें भी नहीं पता चला। जिसके बाद सचिन ने आप सुशांत सिंह बन कर इस फिल्म को बनाना चाहा। इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसके निर्माता है विजय शेखर गुप्ता। ये फिल्म पहली बार इंडस्ट्री में जगह बनाने वाली है। इस फिल्म को लेकर सचिन तिवारी का कहना है कि यह फिल्म सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित नहीं बल्कि जिया खान से भी प्रेरित है और दिव्या भारती से भी।

View this post on Instagram

Life is what happens when you're busy making other plans.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

उनका कहना है कि असल में बॉलीवुड में जितने भी आउटसाइडर हैं, जिनके साथ ऐसे हादसे हुए हैं उन सबसे प्रेरित है ये फिल्म। हमारी इंडस्ट्री में एक तो आउटसाइडर के लिए सर्वाइव करना मुश्किल है। ग्रुपिज्म चलता है इस इंडस्ट्री में और इन हादसों के बारे में जानकर मुझे लगा कि अब एक फिल्म बनानी चाहिए ताकि एक आउटसाइडर के लिए भी एक अच्छा प्लेटफॉर्म खुल जाए। इस तरह के हादसे जो हुए हैं वो ना हों आगे। इसके अलावा फिल्म शूटिंग के बारे में बताते हुए विजय शेखर गुप्ता बताया कि अभी हमने सिर्फ दो लोकेशन प्लान किए हैं पंजाब और मुंबई। सितंबर महीने के बीच में हम प्लान कर रहे हैं कि शुरआती 35 दिन का शूट पंजाब में करें और उसके बाद 10 से 15 दिनों का शेड्यूल मुंबई में रखा है।

View this post on Instagram

Om namah shivaya

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

लेकिन कोरोना की सिचुएशन भी देखनी पड़ेगी पंजाब ये कितना फैला है और परमिशन कैसे मिलेगी और कितनी मिलेगी। अभी हम इंतज़ार कर रहे हैं, हमारी टीम पंजाब गई है वहां एडमिनिस्ट्रेशन से परमिशन के लिए कोशिश तो हमारी पूरी है हम सितम्बर मिड में शूटिंग शुरू कर दें। वहीं इस फिल्म के निर्देशन की कमान शौमिक मालिक को सौंपी गई है। ये फिल्म सुशांत सिंह की बायोपिक नहीं है। इस फिल्म में हम बेसिकली ये दिखाएंगे कि इस इंडस्ट्री में क्या होता है। एक्टर्स तो दूर की बात है एक नया प्रोड्यूसर भी अपने आपको लॉन्च करना चाहे तो उतना आसान नहीं होता, उनको स्टूडियो नहीं मिलता, उनको बड़े-बड़े आर्टिस्ट भी नहीं मिलते तो ये सारी चीज़ें है जो लोगों को समझना और जानना ज़रूरी है।

आपको बता दे, जब इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ तो कई लोगों ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि देखिये दुनिया में हर तरह के लोग हैं, कुछ हमारे प्रशंसक भी हैं और कुछ हेटर्स भी हैं। बाकी लोग जो कह रहे हैं मैं सुशांत की सिचुएशन इनकैश करना चाहता हूं तो ये लोगों की गलत धारणा है। मैं नए लोगों के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार कर रहा हूं जो बच्चे आज के समय में गांव या छोटे शहरों से आते हैं, बॉलीवुड के नेपोटिज़्म का शिकार होते हैं, ग्रुपिज्म का शिकार होते हैं। इस फिल्म के अंदर जो सच्चाई है इस इंडस्ट्री की कि एक कलाकार को कितनी तकलीफें सहनी पड़ती हैं, किन-किन चीज़ों से जूझना पड़ता है उससे निजात दिलाने की कोशिश कर रहा हूं।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group