बॉलीवुडमनोरंजन

अचानक विदेश रवाना हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता भी आई नजर

बॉलीवुड एक्टर संजा दत्त पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। वह फेफड़ों के कैंसर की 4 स्टेज से जूझ रहे हैं। उन्हें 11 अगस्त को अपनी इस बीमारी की खबर मिली थी जिसके बाद उन्होंने ने इसकी खबर अपने फैंस को दी थी। उनका ट्रीटमेंट जब उन्ह बीमारी का पता चला तब से ही शुरू हो गया था। उन्होंने ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी पहली कीमोथेरेपी करवाई थी। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है की संजय दत्त अचानक मुंबई से विदेश के लिए रवाना हो गए है।

इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता भी उनके साथ नजर आई। मुंबई से अचानक विदेश जाने की खबर मिलने से संजय के फैंस चिंता में आ गए है। आपको बता दे, संजय दत्त को पिछले काफी दिनों से स्पॉट किया जा रहा था। वहीं उन्हें विदेश जाते समय भी मीडिया द्वारा स्पॉट किया गया। जिससे पता चला की संजा दत्त और मान्यता दोनों ही चार्टर्ड फ्लाइट से साथ गए हैं।

वह कल यानी 15 सितंबर की शाम 4 बजे मुंबई से रवाना हुए। बताया जा रहा है कि संजय दत्त अपने बच्चों को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं और शायद उन्ही से मिलने के लिए वह मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए। क्योंकि उनके दो बच्चे शहरान और इकरा दोनों ही दुबई में है। वह अपनी क्लासेस के लिए दुबई में रह रहे है। ऐसा कहा जा रहा है कि करीब 7 से 10 दिन तक दुबई में रहने के बाद संजय और मान्यता दत्त वापस मुंबई आ जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त को कैंसर से लड़ाई लड़ते एक महीना हो गया है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह लगातार अपने काम में भी बीजी नजर आए। वह अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सड़क 2 की शूटिंग को पूरा किया। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2, रणबीर कपूर संग शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।