बॉलीवुडमनोरंजन

सिया कक्कड़ सुसाइड केस: डांस वीडियो को लेकर कॉल पर मिल रही थी धमकियां!

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब हाल ही में कल एक टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी सुसाइड कर लिया। जिसके बाद पुरे सोशल मीडिया पर ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे, फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक, वह कल रात तक अच्छे मूड में थीं। सिया की मौत का भी कोई साबुत हाथ नहीं लगा है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

View this post on Instagram

Mehbooba☺️😍🔥

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

इस मामले में पुलिस लगातार घर परिवार के लोगों से, परिचित से और दोस्तों से पूछताछ करने में लगी हुई है। आपको बता दे, सिया मात्र 16 साल की थी। इसके टिकटॉक पर 1 मिलियन फोल्लोवेर्स थे। वहीं मौत के बाद टिकटॉक, इंस्टाग्राम सब जगह इनके फोल्लोवेर्स और ज्यादा बढ़ गए है। सिया कक्कड़ पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी।

View this post on Instagram

Kaha se ho aap log??🌈❤️

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

जानकारी के मुताबिक, सिया को लगातार धमकिया मिल रही थी। जिससे वह काफी ज्यादा परेशां हो चुकी थी। ये धमकियां सिया को डांस करने को लेकर दी जा रही थी। पुलिस ने सिया का फ़ोन अपने गिरफ्त में कर लिया है। पुलिस अब उनके फोन कॉल की डिटेल्स निकालने में लगी हुई है। जिससे यह पता चल सके कि आखिरी बार उसकी किस-किस से बात हुई थी।

View this post on Instagram

Hain?🤪🧚🏻‍♀️ #tiktokindia

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

आपको बता दे, सिया के परिवार वालों का कहना है कि बुधवार को जब उसे खाना खाने के लिए रात में बुलाया गया तो कमरा अंदर से बंद था। जब बहुत देर तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजे को तोड़ दिया गया। अंदर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी, आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

View this post on Instagram

Hatha vich hove tera hath🤝🥰

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

सिया के मैनेजर ने बताया कि बुधवार को दिन में उसने आखरी बार एक वीडियो टिक टॉक पर डाला था। इसके साथ ही एक गाने को लेकर उनकी चर्चा भी हुई थी, लेकिन इस दौरान वह किसी तरह की परेशानी या तनाव में नजर नहीं आ रही थी। परिवार ने भी पुलिस को किसी तरह के तनाव की बात से इनकार किया है।

Related posts
breaking newsscroll trendingबॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, 'सूरमा भोपाली' ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई: बॉलीवुड को एक और झटका लगा है।…
Read more
फोटोशूटमनोरंजन

सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में लगाई आग, दो घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देखा...

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखर…
Read more
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group