बॉलीवुडमनोरंजन

इलाज के लिए विदेश जाने से पहले कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए संजय दत्त, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर और मुन्नाभाई संजय दत्त की सेहत इन दिनों काफी डोलमाल चल रह है। बीतें दिनों सांस लेने में बीमारी के चलते संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके 2 दिन बाद पता चला था कि नहे 4 स्टेज लंग कैंसर है। जिसके इलाज इ लिए संजय दत्त विदेश जाने वाले है। लेकिन अभी हाल ही में उन्हें एक बार फिर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बहार स्पॉट किया गया है। लेकिन वह अस्पताल क्यों गए है इस बात की जानकारी अभी पता है चल पाई है। लेकिन ये जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीरें है।

आपको बता दे, संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि तबियत ठीक न होने की वजह से वह फिल्मों से थोड़े दिन के लिए दुरी बना रहे हैं। संजय दत्त की बीमारी की खबर एक रिपोर्ट के द्वारा बताई गई। जिसमें जिसमे बताया गया कि संजय दत्त को 3 स्टेज सांस होने की वजह से वह विदेश इलाज के लिए जा रहे हैं। लेकिन वह विदेश जाने से पहले कल यानि शनिवार के दिन कोकिलाबेन अस्पताल के बहार स्पॉट किए गए। मानव मंगलानी द्वारा उनकी ये तस्वीर क्लीक की गई है।

इस दौरान संजय दत्त अपनी बहन प्रिय दत्ता के साथ अस्पताल पहुंचे। गौरतलब है कि संजय दत्त विदेश अपने इलाज के लिए जाने से पहले फिल्म सड़क 2 की डबिंग पूरी करने के बाद ही जाएंगे। इस फिल्म की डबिंग का काम शरू तो हो गया था लेकिन संजय दत्त की बीमार के चलते इसे पोस्टपोन किया गया था। लेकिन अब इसकी डबिंग फिर से शरू हो चुकी है। इसे पूरा करने बाद ही अब संजय दत्त इलाज के लिए विदेश रवाना होंगे। ये फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।