बॉलीवुडमनोरंजन

रिया ने स्टेटमेंट में किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- सुशांत की बहन ने मुझे गलत तरीके से छुआ

सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही ईडी इस केस की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं आए दिन इस केस को लेकर कई नए नए खुलासे किए जा रहे हैं। जैसा की आप सभी को पता है इस केस के सभी आरोप रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर लगाए जा रहे हैं। ऐसे में अब तक ईडी भी रिया और उनके परिवार के कई बयान दर्ज कर चुकी हैं लेकिन उसके बाद भी कोई ठोस सबूत ईडी के हाथ नहीं लग पाए है। लेकिन हाल ही में सवालों से घिरी रिया ने अब सुशांत के परिवार वालों पर सवालिया निशान लगाया है। इस दौरान रिया ने ऐसी तमाम बातों का खुलासा किया जो सुशांत की मौत से पहले उनके घटना हुई थी।

दरअसल रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगते हुए चौंकाने वाली बात अपने स्टेटमेंट में कही है। रिया ने बताया कि दोनों के रिश्ते की शुरुआत में, जब रिया सुशांत के घर गई तो उसकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उसके साथ रह रहे थे। दरअसल, अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए बाहर गए थे। जिसमें रिया का कहना है कि प्रिंयका जिन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी वो मर्दों और औरतों के साथ अजीब बर्ताव कर रही थीं। वहीं रिया का कहना है कि वह प्रियंका को कहती रही कि हमें घर वापस चलना चाहिए लेकिन वापसी की बात कहने पर भी वह शराब पीती रहीं जबकि रिया वापस आ गईं क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था। उस दिन रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं और जब वह रात में अचानक जागी तो उन्होंने पाया कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही हैं और उन्हें गलत तरीके से छू रही हैं।

इस बात से रिया बहुत ज्यादा शॉक्ड थीं और उन्होंने तुरंत उन्हें कमरे से चले जाने को कहा। लेकिन उसके बाद रिया ही वहां से चले गई। जब ये बात रिया ने को बताई और सुशांत को ऐसा करने की वजह बताई तो उनका अपनी बहन से इसी बात पर झगड़ा हो गया। दरअसल, इसके बाद से ही रिया और सुशांत के परिवार के बीच रिश्ते तल्ख हो गए थे। वहीं ये भी बताया गया कि सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए जब 20 लोगों की लिस्ट बनाई गई तो उसमे रिया का नाम नहीं था। इसलिए वह अंतिम संस्कार में नहीं जा सकी। उन्होंने ये भी बताया कि सुशांत अपने परिवार को फोन कर रहा था और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में बता रहा था और उन्हें अपने पास आने को कह रहा था।

जिसके बाद उनकी बहन मीतू 8 जून 2020 को उनके पास आकर रहने के लिए राजी हो गईं। इसलिए रिया को सुशांत ने कहा था कि वह अपने परिवार के साथ रहे। क्योंकि वह खुद अपनी एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थी। हालांकि रिया अपने परिवार के पास जाना चाहती थी लेकिन वो सुशांत को छोड़ने में बिलकुल भी सहज नहीं थी। उसी दिन रिया ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के साथ अपना एक थैरिपी सेशन भी अरेंज किया था और सुशांत के पूछा था कि क्या वह सेशन के बाद जा सकती है। लेकिन सुशांत ने कहा कि इससे पहले कि बहन आ जाए तुम चली जाओ।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group