बॉलीवुडमनोरंजन

जलसा के बाहर बाइकर्स गैंग के हुडदंग से परेशान जया बच्चन ने पुलिस से मांगी मदद, दर्ज करवाई शिकायत

अमिताभ सहित बच्चन परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब सभी की हालत सवस्थ है। वहीं बाकि फैमिली ने खुद को क्वारेंटाइन कर रखा था। इसी बीच की एक खबर सामने आ रही हैं। आपको बता दे, जया बच्चन ने खुद को जलसा में क्वारेंटाइन कर रखा था। लेकिन बंगले के बाहर बाइकर्स गेंगे के शोर मचाने से जया परेशान हो गई।

जानकारी के मुताबिक, जलसा के बाहर हुडदंग मचाने वाले बाइकर गैंग से जया परेशान हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत करते हुए पुलिस से मदद मांगी है। दरअसल, हुआ यूं था कि पिछले कई दिनों से हुडदंग मचाने वाले बाइकर गैंग जलसा बंगले के बहार रेसिंग कर काफी ज्यादा शोर मचा रहे थे। रात को इनके शोर से लोगों को काफी परेशानी हो रही थीं।

जिसके बाद उनोने ने इसकी शिकायत पुलिस में की। बताया जा रहा है कि रात के 3 से 4 के करीब ये बाइकर्स तेज आवाज में जलसा बंगले के बाहर जोर जोर से आवाज करते थे। ये सिलसिला एक 2 दिन नहीं बल्कि काफी द्दिन तक चलता रहा। जिससे जया परेशान हो गई।

वहीं अब बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बाइक्स के नंबर्स की पहचान कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है। गौरतलब है की जया बच्चन पिछले कई दिनों से काफी परेशां चल रही थी क्योंकि उनके घर के सभी सदस्य अस्पताल में भर्ती थे। वहीं अब पुलिस ने सीसीटीवी देखते हुए जलसा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : रिया को झटके पर झटका, जमानत याचिका पर अब इस दिन होंगी सुनवाई

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड को एक और झटका, इस अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड को पिछले कुछ समय से एक के बाद…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

दुल्हन बन जाह्नवी कपूर ने किया फैंस को दीवाना, फोटो वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नव…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group