बॉलीवुडमनोरंजन

नेपोटिज्म पर बोली करीना कपूर – इसपर नहीं चल सकता 21 साल का करियर

सुशांत सिंह के जाने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी ज्यादा बहस छिड़ी रही। शयद ये बहस इससे पहले कभ नहीं छिड़ी थी। इसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हर शख्स ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय दी है। हर कोई इस नेपोटिज्म को लेकर अपनी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। अब हाल ही में इसपर करीना कपूर ने भी अपनी राय बताते हुए कहा है कि अगर पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्में ना देखें। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में आयुष्मान और शाहरुख जैसे लोग भी हैं।

करीना ने कहा कि मैं अपने 21 साल के करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से कामयाब कभी नहीं हो सकती थीं। मैं आपको सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हूं जिनके लिए चीजें उस तरह से आसान नहीं रही हैं। इसके अलावा बात करते हुए करीना ने दूसरे ऐसे एक्टर्स का भी नाम लिया जो आउटसाइडर है। करीना ने उनमे से शाहरुख और आयुष्मान का नाम लिया।

करीना ने नेपोटिज्म में एक इनसाइडर कहकर टैग किए जाने को लेकर आगे कहा कि ऑडियंस ने हमें बनाया है. किसी और ने नहीं। कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर उंगलियां उठा रहे हैं ये वो लोग भी हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा।

मुझे तो ये पूरी बहस ही बहुत अजीब लगती है। अंततः ये ऑडियंस ही होती है जो किसी स्टार को बना या मिटा सकती है। करीना कपूर ने कहा कि उनके अपने करियर में कामयाब होने के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और स्ट्रगल भी रहा है। करीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group