बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने किया था सुसाइड

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। दरअसल, रव‍िवार को घर में उनका शव पंखे से लटकता मिला। इस बात की जानकारी घर के नौकर ने फोन कर पुलिस दी। ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए और फैन्स के लिए बेहद दुखद और चौकाने वाली खबर है। इस खबर को सुनने के बाद पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दोड़ पड़ी।

जानकारी के मुताबिक, सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। इनकी आत्महत्या करने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लगभग 7 दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी सुसाइड कर लिया था। वहीं उनकी एक्स मैनेजर ने अपने घर की बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। जिसपर एक्टर ने पोस्ट करते हुए लिखा था ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

जानकारी के मुताबिक, सुसाइड के बाद पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पता चला है कि सुशांत सिंह बांद्रा में अकेले रहते थे। कुछ समय पहले सुशांत सिंह ने लोगों को एक फिल्म के द्वारा सुसाइड ना करने की सीख दी थी वहीं आज उन्होंने खुद ने ही सुसाइड कर लिया। वहीं पटना में सुशांत के परिवार का हाल बुरा है। सुशांत पटना के रहने वाले थे। न्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं। फिलहाल वे सदमे में हैं और परिवार के आंसू नहीं रुक रहे हैं।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

मोदी से कंगना की अपील, कहा- अखंड भारत के तहत सभी फिल्म इंडस्ट्री को साथ लाएं

बोलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुई श्वेता सिंह, कहा- ऐसा लगा भाई जिंदा हो गया

सुशांत सिंह के जाने के बाद जितना दुःख…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

अनुराग कश्यप ने लगे आरोपों का ऐसे दिया जवाब, कहा- ये तो बस शुरुआत है...

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group