बॉलीवुडमनोरंजन

दिव्या कौशल ने सोनू निगम को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर बताई सिंगर की सच्चाई

सुशांत सिंह की मौत के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी अपनी राय देते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। कई बड़े और छोटे सेलेब्स बॉलीवुड में नेपोटिस्म बता रहा है तो कोई म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिस्म बता रहा है। ऐसे में अभी कुछ दिन पहले सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर करते हुए म्यूजिक इंडस्ट्री का सच बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था। अब उसकी पर करारा जवाब देते हुए दिव्या कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सोनू निगम की सच्चाई और झूट पर से पर्दा फर्श कर रही है।

आपको बता दे, सोनू निगम ने अपने विचारों को रखते हुए कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया हैं, जो नए कलाकारों को आने ही नहीं दे रहा है। उन्होंने अपने दूसरे वीडियो में टी-सीरीज और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए। जवाब देते हुए भूषण कुमार की वाइफ दिव्या कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने सोनू निगम को खरी खरी सुनाई है।

वीडियो शेयर करते हुए दिव्या कौशल ने बताया कि कुछ दिनों से सोनू निगम, भूषण कुमार और टी-सीरीज के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। उन्होंने बताया कि टी-सीरीज ने अब तक हजारों लोगों को ब्रेक दिया है, जो आउटसाइडर्स हैं। उसमें म्यूजिक डॉयरेक्टर्स हैं, सिंगर्स हैं, एक्टर्स हैं, डॉरेक्टर्स हैं। मैंने खुद अपने डायरेक्ट की गई फिल्म ‘यारिया’ में 10 नए कलाकारों को मौका दिया, उसमें नेहा कक्कड, राकुलप्रीत सिंह, हिमांश कोहली और कंपोजर आरको आज बड़े हो चुके हैं।

लेकिन सोनू निगम ने आरोप लगाया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके पर नहीं मिलते, आर तो लीजेड हैं आपने कितने नए कलाकारों को मौका दिया? उन्होंन कहा आपने आजतक किसी को चांस नहीं दिलवाया। दिव्या ने सोनू निगम को सुनती हुए कहा कैमरे पर बोलना आसान होता है लेकिन आपने ग्राउंड लेवल पर कितनों को काम दिला दिया? किसी को नहीं सिर्फ अपने सिवाए। उन्होंने कहा कि टी-सीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही हैं। हमने नए कलाकारों को पहचान दी हैं।

View this post on Instagram

Mornings like this 🐣

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

आपनेे आरोप लगाए कि भूषण आपके पास आए और कहा कि मुझे बाला साहब ठाकेरे, स्मिता ठाकेरे, मुझे सहारा श्री से मिलवा दीजिए. दिव्या ने वीडियो में सोनू निगम को उनके शुरुआती दिनों को याद दिलवाते हुए कहा कि मैं आपको बता दूं सोनू निगम खुद दिल्ली की रामलीला में 5 रुपये में गाना गाते थे। वहां गुलशन कुमार ने इनका टैलेंट पहचाना और इन्हें मुंबई बुलाया. गुलशन कुमार ने इनसे कहा था, बेटा मैं तुझे बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा।

उसके बाद दिव्या ने अपने कुक शेरू को भी बुलाया। शेरू ने बताया कि वो पिछले 1988 से यहां काम कर रहे हैं। शेरू ने बताया कि सोनू निगम छोटी स्कूटी से ऑफिस आयाकरते थे और घंटों तक यहां बैठे करते थे। गुलशन कुमार ने फिर धीरे-धीरे उनके साथ काम किया और कुछ समय के बाद उनका काफी नाम हो गया। उन्होंने कहा कि सोनू आज जो कुछ भी हैं वो गुलशन कुमार की वजह से ही हैं। जब टीसीरीज मुश्किल के दौर में था, तब खुद सोनू ने उनकी मदद नहीं की। उस समय सोनू ने दूसरी कंपनी के साथ खुद को जोड़ लिया था। वीडियो में दिव्या ने उस लड़की का भी जिक्र किया, जिसका सोनू ने अपने वीडियो में जिक्र किया था।

वीडियो में दिव्या ने और भी कई मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं। मैं ये सब नहीं करना चाहती थी लेकिन फिर वीडियो बनाने की प्रेरणा उन्हें गीता मिली। उन्होंने धर्म का साथ दिया है और अपना कर्म निभाते हुए सच्चाई को सभी के सामने ला दिया। उन्होंने सोनू निगम और दूसरे कलाकार जो उन पर आरोप लगा रहे हैं उनको चुनौती देते हुए कहा कि किसी को अगर लड़ना है तो सबूत के साथ मैदान में आओ।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड में कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का कहर देशभर में अपना प्रकोप…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बिग बी के लिए लोग कर रहे महादेव से प्रार्थना और जाप, देखें वायरल तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बच्चन परिवार में कोरोना ब्लास्ट, ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group