बॉलीवुडमनोरंजन

बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ नई फिल्म में नजर आएगी दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ले रही इतनी तगड़ी फीस

कोरोना के चलते अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में धीरे धीरे फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। वहीं इससे जुड़ी जानकारी लगातार सामने आ रही है। आपको बता दें बॉलीवुड की धमाकेदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों एक फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में लगातार उस फिल्म की जानकारी सामने आ रही है। दरअसल, दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। बताया जा रहा है दीपिका आने वाली फिल्म में बाहुबली के एक्टर प्रभास के साथ नजर आने वाली है। जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए दीपिका ने तगड़ी फीस चार्ज की है।

वहीं ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन चुकी है। बता दे, इस फिल्म में दीपिका के संग प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। ख़बरों के मुताबिक पता चला है कि दीपिका इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रही है। ऐसा कहा जाता है कि दीपिका फिल्म और एक्टर की फीस के हिसाब से अपनी फीस चार्ज करती है या डिमांड करती है। इसको लेकर दीपिका का ऐसा मानना है कि उन्होंने अपनी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है की वह फीस के मामले में जेंडर इक्वलिटी की हकदार है। हालांकि इस फिल्म में दीपिका की फीस एक्टर प्रभास के मुताबिक कई गुना कम है क्योंकि इस फिल्म में एक्टर प्रभास को 50 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। वही दीपिका को 20 करोड़ रुपए मिल रहे हैं।

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब तक इन्होंने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। वहीं इससे पहले भी दीपिका ने फिल्म पद्मावत में 13 करोड रुपए फीस के तौर पर लिए थे। जानकारी के मुताबिक, वैजयंती मूवी ने भारतीय सिनेमा में 50 साल का सफर पूरा किया है इसको और भी ज्यादा यादगार बनाने के लिए अब बाहुबली के एक्टर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की है। वही, दीपिका और प्रभास एक दूसरे के ऑपोजिट कैरेक्टर मैं नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन ना करेंगे यह फिल्म एक्टर प्रभास की 21वी फिल्म होगी यह फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित होगी बताया जा रहा है कि यह एक बहुत ही रोचक फिल्म में से एक है।