बॉलीवुडमनोरंजन

Birthday Special: ऐसा रहा नेहा कक्कड़ का बचपन से लेकर अब तक का सफर, देखें उनकी लाइफस्टाइल…

बॉलीवुड में अपने गानों से सब को पीछे छोड़ने वाली नेहा कक्कड़ का आज जन्म दिन है। बॉलीवुड की बेस्ट फीमेल सिंगर अपने गानों से लेकर टिकटॉक तक बेहतरीन तरीके छाई हुई है। उनके पास अभी लॉकडाउन के चलते भी कई सारे गानों की लिस्ट तैयार रखी हुई है। आपको बता दे, 6 जून 1988 को नेहा कक्क्ड़ का जन्म हुआ था। जिसके बाद वह अब 32 साल की हो गई है। आज हम आपको नेहा बारे में बताने जा रहे है।

दरअसल, नेहा का जन्म ऋषिकेश में हुआ था। नेहा का बचपन ऋषिकेश में ही बीता है। नेहा कक्कड़ की लाइफ पहले बहुत मुश्किल से गुजरी है उनके मां और पापा दोनों जागरण गाकर घर का गुजरा करते थे। लेकिन अब ऋषिकेश में नेहा कक्कड़ का खुद का एक बड़ा आलीशान बंगला है। आज हम आपको उसकी तस्वीर भी दिखने जा रहे है। ये है नेहा कक्कड़ का ऋषिकेश वाला बंगला। नेहा ने हाल ही में अपने उस बंगले की तस्वीरें शेयर की हैं।

इस बार नेहा कक्कड़ अपने जन्मदिन को लेकर कफ ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है। उन्होंने पहले से ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और एक न्यू सांग का पोस्टर पोस्ट किया है। हाल ही में उनके बचपन से लेकर उनके मशहूर होने के तक के सफर को एक म्यूजिक वीडियो की तरह रिलीज किया गया है।

आपको बता दे, इस गाने में बताया गया है कैसे उनकी मां जब नेहा पेट में थीं तब गर्भ गिराने की सोच रही थीं। क्योंकि पहले ही सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ उनकी जिंदगी में आ चुके थे। इसका एक पूरा वीडियो नेहा ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी आंखे नम हो जाएगी।

अब नेहा की फैन फोल्लोविंग इतनी बढ़ गई है की उनको देखने के लिए फैंस की लाइन लग जाती है। नेहा ने एकदम नीचे से अपनी जगह बनाई है इसलिए आज जब उन्हें कई बार चार्टर प्लेन से चलने का अवसर मिलता है तब भी वो बिल्कुल एटीट्यूड या किसी तरह की टैंट्रम दिखाते नजर नहीं आतीं।

Related posts
देशबॉलीवुड

शिवसेना नेता ने NCB की जांच पर खड़े किये सवाल, कहा- एनसीबी क्या कर रही है

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : पत्नी दीपिका को अकेले नहीं छोड़ना चाहते रणवीर, एक्टर का NCB से ऐसा अनुरोध

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

ड्रग्स केस : NCB के सामने रकुल प्रीत ने कहा क़ुबूल है, हुआ यह बड़ा ख़ुलासा

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group