बॉलीवुडमनोरंजन

अमिताभ बच्चन क बंगला “जलसा” हुआ सील, हो रहा सैनिटाइज, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन को शनिवार देर रात कोरोना पॉजिटिव पाए जान के बाद उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनकी हालत अभी स्थिर है और उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। वहीं अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

amitabh abhishek bachchan

आपको बता दे, जाया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। जानकारी के मुताबिक, ऐसे में अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को सैनिटाइज किया जा रहा है। उनके बंगले को सील कर दिया गया है। आप इस वीडियो में इसे देख सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान ‘जलसा’ के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके।

आपको बता दे, बृहन्मुंबई महानगर पालिका के सैनिटेशन वर्कर्स मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ पहुंच चुके हैं। वे बच्चन के पूरे घर को डिसइंफेक्टेड करेंगे। आपको बता दे, जलसा में बच्चन परिवार के साथ उनका हाउस स्टाफ भी रहता है। इस बंगले की भव्यता के सब कायल हैं और ये बॉलीवुड के सबसे फेमस घरों में से एक है। जलसा में कई बेहद फर्नीचर और डेकोरेशन का सामान है। इसके साथ ही इसमें बहुत खूबसूरत आर्ट और पेंटिंग्स भी देखने को मिलती हैं।