बॉलीवुडमनोरंजन

हिंदी दिवस पर अक्षय ने किया ट्वीट, फैंस से कही ये बात

दिलचस्प संयोग है कि हिन्दी दिवस हर साल पितरपक्ष में आता है। हम लगे हाथ हिन्दी के पुरखों को याद करके उनकी भी श्राद्ध और तर्पण कर लेते हैं। इस दिन को देशभर में मनाया जाता है। ये हर साल 14 सितम्बर के दिन ही आता है। इस मौके पर आज बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी हिंदी दिवस के मौके पर अपने फैंस को ट्विटर के माध्यम से कुछ खास बात कही है।

आपको बता दे, अक्षय कुमार ने ट्वीट लिखा है मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सिखाया कि उस भाषा का सदा सम्मान करो जिसमें तुम सोचते हो और सपने देखते हो। मेरे लिए वो भाषा हिंदी है। जीवन में मेरे सपने हिंदी फ़िल्मों के माध्यम से ही सच हुए। हिंदी में अपने विचारों को अभिव्यक्त कर पाने पर मुझे गर्व है। #हिंदी_दिवस की शुभकामनाएँ। आपको बता दे, इस दिवस को काफी लोगों द्वारा मनाया जाता है। दरअसल, 14 सितम्बर 1949 को संविधान सभा ने एक मत से निर्णय लिया था कि हिन्दी भारत की राजभाषा होगी।

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें वह अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। आपो बता दे, रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय और कटरीना के साथ काम कर रहे हैं। इस कॉप फ्रेंचाइजी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी मेकर्स ने अब तक कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है।