बॉलीवुडमनोरंजन

कोरोना पॉजिटिव निकली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, आधी रात को बेचैन होकर किया ऐसा पोस्ट शेयर, देखें

कोरोना वायरस एक ऐसी बीमारी है जिसकी वजह से आज कई लोगों की जान जा चुकी हैं। अब हाल ही में ये वायरस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी तक पहुंच चूका है। आपको बता दे, मोहिना हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही उनक परिवार के 5 और सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए है।

दरअसल, मोहिना कुमारी उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहु है साथ ही वह की महारानी भी है। शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुरी बना ली। लेकिन उसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी पोस्ट शेयर करती ही रहती है।

अब हाल ही मोहिना ने एक ऐसी पोस्ट की है जिसको पढ़ने के बाद सभी हैरान रह गए है। जिसके बाद मोहिना ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है। मोहिना ने आधी रात को ही अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

मोहिना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि सो नहीं सकती… शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं, लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है। क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं औप लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं। ये हमें हिम्मत देता है, आप सभी का दिल से बेहद आभार। आप सभी का शुक्रिया।

आपको बता दे, मोहिना के साथ घर के उन 5 सदस्यों को ऋषिकेश के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में अपनी सेहत का ख्याल रख रहे हैं।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने रचाई गौतम गुलाटी संग गुपचुप शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

श्रुति हासन ने बताया पार्लर ना जाने का सच, शेयर की ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group